नेहा धूपिया का हुआ एक्सिडेंट, मदद करने के बजाय भीड़ खींचने लगी सेल्फी!

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया का शुक्रवार को चंडीगढ़ में एक्सीडेंट हो गया. नेहा धूपिया के साथ ये दुर्घटना चंडीगढ़ में लगभग 2 बजे के करीब हुई, जब वो मुंबई जाने के लिए एयरपोर्ट की तरफ जा रही थीं.

दरअसल नेहा यहां अपने नए शो ‘नो फिल्टर नेहा’ के सीजन-2 के प्रमोशन के लिए चंडीगढ़ आई थीं और वहां से एयरपोर्ट लौटते टाइम नेहा की कार का एक्सीडेंट हो गया. एक्सीडेंट की वजह से वहां भयंकर जाम लग गया और नेहा लगभग आधे घंटे तक वहां हापड़ा-तफडी में फंसी रहीं. इस हादसे में सबसे हैरान करने वाली बात ये रही कि दुर्घटना के दौरान भी लोग मदद करने की बजाय उनके साथ सेल्फी खिंचवाने और ऑटोग्राफ लेने के लिए हंगामा कर रहे थे.

फिलहाल नेहा अपनी टीम के साथ मुंबई पहुंच गई हैं. इस हादसे में नेहा धूपिया या उनकी टीम के किसी सदस्य को कोई गंभीर चोट नहीं आई है. नेहा को सिर्फ कंधे में दर्द की शिकायत है.

आपको बता दें कि 2016 में नेहा धूपिया ने नो फिल्टर नेहा नाम से पॉडकास्ट पर एक शो की शुरुआत की थी। इसे शो में वह वह बॉलीवुड की मशहूर शख्सियतों का इंटरव्यू लेती हैं और उनकी जिंदगी से जुड़े ऐसे किस्से सामने लाने की कोशिश करती हैं जिसके बारे में उनके फैंस शायद ही जानते हों. शो के पहले सीज़न को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। शो की सफलता को देखते हुए नेहा अब इसका सीजन टू ले कर आई हैं। सीज़न 2 इसी साल शुरू होगा.