BREAKING NEWS: राम रहीम दोषी करार, हिरासत में लिए गए सोमवार को सुनाई जाएगी सजा

rape-case-baba-ram-rahim-reached-court-room

नई दिल्ली: डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह के खिलाफ साध्वी के यौन शोषण मामले में सीबीआई की विशेष अदालत का ने फैसला सूना दिया है. इस मामले में अभी कुछ देर पहले राम रहीम कोर्ट रूम पहुंचे थे और अब खबर आ रही है कि राम रहीम को रेप मामले में दोषी करार दे दिया गया है. आपको बता दें कि यह मामला इतना संवेदनशील है जिसे देखते हुए पूरे हरियाणा को हाई अलर्ट पर रखा गया है साथ ही जगह जगह पर सैकड़ों पुलिसकर्मी और मिलिट्री के जवान तैनात किए गये हैं.

फैसले के मद्देनजर हरियाणा और पंजाब में सुरक्षा के बेहद कड़े इंतजाम किए गए हैं। पंचकूला सीबीआई कोर्ट इस समय किले की शक्ल में नजर आ रहा है। चारों तरफ सुरक्षाबल मौजूद हैं।

डेरा चीफ बाबा राम रहीम पर साध्वी से रेप का आरोप है। पंचकूला का सीबीआई कोर्ट इस समय इस मामले पर अपना फैसला सुना रहा है।बाबा राम रहीम पर किसी भी क्षण फैसला आ सकता है। पंचकूला सीबीआई कोर्ट में कार्यवाही शुरू हो चुकी है। बाबा कोर्ट रूम में ही मौजूद हैं। हरियाणा के मुख्यमंत्री एम एल खट्टर ने लोगों से, खासकर डेरा समर्थकों से शांत रहने की अपील की।

कोर्ट के बाहर सुरक्षा कड़ी की गई। सैकड़ों कारों के काफिले को 2 कारों तक सीमित किया गया।

साध्वी के यौन शोषण के मामले में पंचकूला का सीबीआई कोर्ट कुछ ही देर में डेरा प्रमुख बाबा राम रहीम पर फैसला सुनाने वाला है। बाबा राम रहीम इस समय कोर्ट में मौजूद हैं। कोर्ट परिसर के आसपास का इलाका पूरी तरह से सील कर दिया गया है।
रेप केस में फैसले से पहले पंचकूला पहुंचे गुरमीत राम रहीम सिंह।
बाबा गुरमीत राम रहीम सिंह पहुंचे पंचकूला।

फैसले के मद्देनजर हरियाणा और पंजाब में सुरक्षा के बेहद कड़े इंतजाम किए गए हैं। पंचकूला सीबीआई कोर्ट इस समय किले की शक्ल में नजर आ रहा है। चारों तरफ सुरक्षाबल मौजूद हैं।

डेरा चीफ बाबा राम रहीम पर साध्वी से रेप का आरोप है। पंचकूला का सीबीआई कोर्ट इस समय इस मामले पर अपना फैसला सुना रहा है।

बाबा राम रहीम पर किसी भी क्षण फैसला आ सकता है। पंचकूला सीबीआई कोर्ट में कार्यवाही शुरू हो चुकी है। बाबा कोर्ट रूम में ही मौजूद हैं।

जो भी फैसला हो, हम उसे लागू करेंगे। हम किसी भी स्थिति का सामना करने के लिए तैयार हैं, सुरक्षा इंतजाम कर लिए गए हैं: CM, खट्टर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *