सेट से धक्के मारकर निकाला गया ये नामी TV एक्टर

नई दिल्ली : एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर एक बड़ी खबर सुनने में आया है कि सीरियल ‘दिल से दिल तक’ के शूट के दौरान सेट से उनको भगा दिया गया है. जी हां, सिद्धार्थ शुक्ला यानि पार्थ भानुशाली पिछले कई दिनों से सेट पर लोगों से बुरा बर्ताव कर रहे हैं.. इतना ही नहीं वो सेट पर लोगों के साथ गाली-गलौच पर भी उतर आए थे.

बताया जा रहा है कि इस मामले की शुरुआत कुछ दिन पहले एक पार्टी के दौरान हुई थी. इस पार्टी में सीरियल से जुड़े एक्टर्स कुनाल वर्मा, रश्मि देसाई और जैस्मीन भसीन भी शामिल थे. खबरों की मानें तो इस पार्टी के दौरान शराब के नशे में सिद्धार्थ ने कुनाल के साथ गलत तरीके से पेश आए और गाली-गलौच भी की. जब कुनाल ने उनसे कहा कि वह सही नहीं कर रहे हैं, तब भी सिद्धार्थ उन पर चिल्लाते नजर आए.

कुनाल ने इस बारे में प्रोडक्शन टीम से भी शिकायत की. इस मामले पर जब प्रोजेक्ट हेड शीतल ने उनसे बात करनी चाही, तो सिद्धार्थ ने उन्हें भी नहीं बख्शा. उन्होंने यहां तक कह दिया कि उनके पास कई सीरियल के ऑफर हैं और शो छोड़ने की धमकी देते हुए अपनी अब तक की पेमेंट की मांग भी कर डाली. सिद्धार्थ की इस बात पर बौखलाई सीरियल हेड ने उन्हें तुरंत शो छोड़ने और यहां तक कि सेट से चले जाने के लिए भी कह दिया.

इस मामले से पहले भी सुनने में आ रहा था कि सिद्धार्थ ने इसी तरह का व्यवहार किया था और फिर वह माफी मांगकर शो में वापस लौटे थे. मगर ताजा हालात देखकर लगता है कि अब सिद्धार्थ ने सीरियल में वापसी के सभी रास्ते खुद ही बंद कर दिए हैं. अगर ऐसा ही होता है, तो ये देखना होगा कि आने वाले दिनों में दिल से दिल तक का पार्थ कौन बनता है.