इस साउथ सुपरस्टार से मिलने के लिए मरी जा रही हैं श्रद्धा, जानें क्या है वजह

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को लेकर खबर आ रही है कि अब हिन्दी साउथ में भी धूम मचाने को तैयार हैं. जी हां, श्रद्धा अपनी अगली फिल्म ‘बाहुबली’ फेम प्रभास के साथ काम कर रही हैं. साउथ फिल्म इंडस्ट्री की महंगी फिल्म ‘साहो’ में प्रभास के अपोजिट लीड रोल के लिए श्रद्धा कपूर का नाम कंफर्म हो चुका है.

श्रद्धा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर बताया कि वो बाहुबली यानी प्रभाष से मिलने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं. इतना ही नहीं श्रद्धा ने प्रभास को इंप्रेस करने के लिए पूरी तैयारी भी कर ली है. श्रद्धा ने बताया कि उन्होंने प्रभास की सभी फिल्मों को देख डाला.

जानकारी के लिए बता दें साउथ की फिल्म ‘साहो’ में श्रद्धा कपूर डबल रोल में नजर आएंगी. खबरों का कहना है कि श्रद्धा इस फिल्म में साहसी और शर्मीली लड़की का रोल करती नजर आएंगी. वहीं श्रद्धा प्रभास के साथ एक्शन भी करती नजर दिखेंगी.

बता दें कि श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हसीना पारकर’ के रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं. लेकिन हाल ही में खबर आ  रही है कि कपड़ा उत्पादक एक फर्म ने श्रद्धा और  फिल्म ‘हसीना पारकर’ के निर्माताओं में से एक पर धोखाधड़ी और आपराधिक विश्वासघात करने का आरोप लगाते हुए उन्हें अदालत में घसीटा है. श्रद्धा कपूर के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज की गई है जिसमें कहा गया है कि फिल्म के प्रचार के दौरान उन्होंने फैशन लेबल ‘एजीटीएम’ का कथित तौर पर प्रचार नहीं किया जो समझौते के उल्लंघन है. अभिनेत्री से इस बारे में बात नहीं हो सकी.

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *