…इस वजह से कानूनी पचड़े में फंसी कंगना, जाना पड़ सकता है जेल!

नई दिल्ली : बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत पिछले दिनों से टीवी पर दिए गये इंटरव्यू के वजह से लगातार खबरों में बनी हुई है. आए दिन कंगना को लेकर एक ना एक नया बवाल सुनने को मिलता है. जब से कंगना ने इंटरव्यू में इंडस्ट्री के तमाम स्टार्स के राज से परदे उठाये हैं तब से इंडस्ट्री में खलबली मची हुई है.

दरअसल इंडिया टीवी के शो ‘आपकी अदालत’ में कंगना ने ऋतिक रोशन से लेकर आदित्य पंचोली के बारे में कई बड़े-बड़े खुलासे किए और इसके बाद से कंगना इंडस्ट्री की कई हस्तियों के निशाने पर आ गई हैं. कंगना रनौत ने आदित्य पंचोली पर मारपीट का आरोप लगाते हुए उनकी पत्नी जरीना से जुड़ी कई बातें बताई थी. इसके बाद से जरीना वहाब और उनका पूरा परिवार काफी परेशान बताया जा रहा है.

ऐसे में कई हस्तियां कंगना के सामने आई जिसमें बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान भी सामिल है. उन्होंने ने कंगना पर आरोप लगाते हुए कहा कि कंगना रनौत वूमन कार्ड खेलती है. ऐसे ही इंडस्ट्री से जुड़े कई अन्‍य लोगों ने भी कंगना की खूब आलोचना की.

अब कंगना को उनके एक्स-ब्वॉयफ्रेंड आदित्य पंचोली और पत्नी जरीना वहाब ने मानहानि का नोटिस भेजा है. इतना ही नहीं आदित्य और जरीना ने इस केस के लिए दो वकील हायर किए हैं.

इस बारे में आदित्य पंचोली बात नहीं करना चाहते उनका कहना है कि “ये एक प्रक्रिया है जिसके तहत मैंने लीगल नोटिस भेजा है. लेकिन अभी इस पर बात नही करूंगा.’

बता दें कि पिछले साल भी विवाद के बाद कंगना को ऋतिक ने कानूनी नोटिस भेजा था. इसके जवाब में कंगना ने भी ऋतिक को नोटिस भेजा था. ऐसा लगता है कि अब एक बार फिर कंगना को कानूनी प्रक्रिया से गुजरना पड़ सकता है.

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *