सरकार-3 की कमाई से ज्यादा होगा ’जेडी’ का पॉपकॉर्न कलेक्शन होगा: अमर सिंह

 

मुंबई। राजनेता अमर सिंह ने एक बार फिर अपने पुराने दोस्त अमिताभ बच्चन पर निशाना साधा है। वह मुंबई में पत्रकार-निर्देशक शैलेंद्र पांडे की फिल्म जेडी के म्यूजिक लॉन्च के मौके पर बोल रहे थे। अमर सिंह ने कहा कि आज कंटेंट किंग है, इसलिए अमिताभ बच्चन जैसे सुपर स्टार की सरकार-3 की कमाई से ज्यादा कलेक्शन जेडी की पॉपकॉर्न बिक्री का रहेगा।

जेडी कंटेंट सिनेमा है, जिसमें पत्रकारों के जीवन की हकीकत और मीडिया दफ्तरों की सच्चाई दिखाई जाएगी। पूर्व सांसद अमर सिंह फिल्म में ईमानदार राजनेता की भूमिका में हैं। 22 सितंबर को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही यह फिल्म प्रदर्शन से पहले दिल्ली, मुंबई, जयपुर, लखनऊ, कोलकाता और इंदौर में पत्रकारों को दिखाई जाएगी।

amar singh speak out about amitabh bachchan

देश के प्रसिद्ध फोटो जर्नलिस्ट, निर्माता-निर्देशक शैलेंद्र पांडे की फिल्म जेडी पर अमर सिंह ने कहा, ‘यह पत्रकारों के साथ राजनेताओं को भी देखनी चाहिए क्योंकि इसमें बताया गया है कि कैसे मीडिया घराने इन दिनों अपने किचन में खबरें पकाते हैं। मैं कई बार ऐसी किचन पत्रकारिता का शिकार बना हूं।’

अमर सिंह ने कहा कि यह कंटेंट सिनेमा का दौर है। अमिताभ, शाहरुख और सलमान जैसे सितारों की फिल्में बॉक्सऑफिस पर फ्लॉप हो रही हैं। उन्होंने जेडी की सफलता का दावा करते हुए कहा कि इस फिल्म का पॉपकॉर्न कलेक्शन तक पिछले दिनों आई अमिताभ बच्चन की सरकार-3 की कुल कमाई से ज्यादा होगा।

उन्होंने कहा कि शैलेंद्र पांडे की फिल्म से वह केवल कंटेंट की वजह से जुड़े। जबकि उनकी शैलेंद्र से पहले कोई मुलाकात या जान-पहचान नहीं थी। म्यूजिक रिलीज के मौके पर फिल्म की स्टारकास्ट मौजूद थी। जेडी में ललित बिष्ट और वेदिता प्रताप सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं। अमन वर्मा और गोविंद नामदेव अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म का संगीत गणेश पांडे और जांनिसार लोन ने तैयार किया है। ममता शर्मा, राजा हसन, अल्तमस फरीदी, आबिद जमाल और रानी हजारिका ने गीत गाए हैं।