बादशाहो अजय देवगन के करियर की टॉप-10 लिस्ट में शामिल

नई दिल्ली ( प्रवीण कुमार ) :  बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन की फिल्म बहुचर्चित फिल्म बादशाहो भले ही बॉक्स ऑफिस के दूसरे सप्ताह में कमजोर साबित हुई हो लेकिन यह फिल्म अजय की उन टॉप-10 फिल्मों का हिस्सा बन चुकी है जो कमाई के मामले में आगे है। हाल ही में बादशाहो ने अजय की ही फिल्म दृश्यम की कमाई को पीछे छोड़ दिया है। दृश्यम का कुल कारोबार 76.16 करोड़ का था जो अब बादशाहो ने तोड़ दिया है। बादशाहो का अभी तक दो सप्ताह का कलेक्शन 76.57*  है और फिल्म सिनेमाघरों में अब भी चल रही है। यह अजय देवगन का ही असर है जो बादशाहो को क्रिटिक्स द्वारा खराब कहने के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर इतनी कमाई कर गई। यह पूरी तरह से मसाला मूवी थी जो दर्शकों को काफी पसंद भी आई।

क्या रीमेक फिल्मों के भरोसे चल रहा है बॉलीवुड!

1 सितंबर को रिलीज हुई अजय देवगन स्टारर फिल्म बादशाहो को रिलीज से पहले ही चर्चा में थी। फिल्म रिलीज होने के बाद क्रिटिक्स के नेगटिव रिव्यू देने के बाद बादशाहो ने बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से अच्छा प्रदर्शन किया और पहले सप्ताह में लगभग 64 करोड़ का कारोबर कर यह उम्मीद भी जगा दी कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सौ करोड़ का कारोबार करने में सफल होगी। लेकिन दूसरे सप्ताह में फिल्म ने महज 12.45 करोड़ का ही कारोबार किया। इससे यह अब साफ हो गया है कि फिल्म के लिए अब सौ करोड़ का करोबार करना मुश्किल है।

VIRAL: करिश्मा की हॉट फोटो से सोशल मीडिया पर मचा बवाल

मिलन लुथरिया की इस फिल्म में अजय देवगन के साथ इमरान हाशमी, इलियाना डिक्रूज, विद्ययुत जामवाल, ईशा गुप्ता और संजय मिश्रा मुख्य किरदारों में दिखेंगे।