कंगना के बोल पर बौखलाया बॉलीवुड, किसी ने कहा पागल तो किसी ने एहसान फरामोश

kangana-ranaut

नई दिल्ली : मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक इन दिनों हर जगत बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत का ही चर्चा देखने और सुनने को मिल रहा है. जी हां, हाल ही दिए टीवी इंटरव्यू में कंगना ने रितिक रोशन और आदित्य पंचोली से अपने रिश्तों के बारे में खुलकर बोली और कई खुलासे किए. ऐसे में सिंगर सोना मोहपात्रा, आदित्य पंचोली, सुजैन खान और कारन जौहर  को सर्कस बता दिया है. सोना ने कहा कि कंगना अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए ऐसा कर रही हैं. इतना ही नही उन्होंने फेसबुक पर लंबी-चौथी पोस्ट भी लिखी है.

सोना मोहपात्रा ने अपने पोस्ट में लिखा, प्रिय कंगना, मैंने हमेशा ही निजी और सार्वजनिक तौर पर आपका मजबूती के साथ समर्थन किया है. आपके बॉलीवुड क्वीन बनने से पहले से मैं आपकी प्रशंसक हूं. लेकिन इस समय आपकी लव लाइफ और पर्सनल डिटेल के बारे में जो कुछ भी मीडिया में चल रहा है, वह प्रोफेशनल पीआर कैंपेन का हिस्सा ज्यादा लगता है. अपनी फिल्म (सिमरन) रिलीज से पहले यह सब करना अच्छा नहीं है. पहले आपने जिस तरह निडर होकर इंटरव्यू दिए, बेबाक तरीके से अपनी बात रखी, बड़े मुद्दों पर स्टैंड लिया, उस सबका मैं स्वागत करती हूं, लेकिन इस समय जो चल रहा है, उसे मैं सर्कस कहती हूं.

सोना ने आगे लिखा कि यह एक कामकाजी महिला की दूसरी कामकाजी महिला के लिए दी गई राय है. यह किसी प्रचार या लोकप्रियता पाने के लिए नहीं है. मै समझ सकती हूं कि बहुत सारी कठिनाइओं को पार करके आप इस जगह पहुंची हैं. लेकिन यदि आप इस जगह से सकारात्मक बदलाव लाती हैं तो अच्छा होगा. बता दें कि सोना मोहपात्रा गली में मारे फेरे, नैना, जिया लागे रे जैसे लोकप्रिय गाने गा चुकी हैं.

वही आदित्य पांचोली भड़क गए हैं. उन्होंने कंगना को पागल बताते हुए कहना है, ‘उसका क्या कर सकते है? आपने उसका इंटरव्यू देखा क्या? एक पागल ही ऐसे बात कर सकता है? मैं इस इंडस्ट्री में कई सालों से हूं लेकिन किसी ने मेरे बारे में कभी ऐसा कुछ नहीं कहा हैं. आप जब कीचड़ में पत्थर फेकेंगे तो कीचड़ आप पर उड़ेगा.’

आदित्य यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा, ‘मेरे साथ उनके अफेयर को लेकर उन्होंने काफी झूठ कहा है, इस तरह की बातों से मेरी फैमिली पर काफी असर पड़ा है. मैं और मेरी पत्नी इन पर लीगल एक्शन लेने वाले है.

वही करण जौहर ने अपने ट्वीट में बिना कंगना का नाम इस्तेमाल किए सब कुछ कह दिया है. उन्होंने कंगना को ऐहसान फरामोश कहा है.

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *