गुनाह

जिसको ढूँढा गली गली वो हनीप्रीत दिल्ली में है छिपी!

Share Article

delhi police raid in delhi to arrest honeypreet

नई दिल्ली: डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत सिंह राम रहीम दो साध्वियों से बलात्कार मामले में जेल की सजा काट रहा है. इस मामले को अब पूरा एक महीना बीत चुका है लेकिन अब तक गुरमीत सिंह की सबसे बड़ी राजदार हनीप्रीत का कोई भी सुराग नहीं लग सका है. हनीप्रीत को ढूँढने के लिए पुलिस की कई टीमें कई जिलों और यहाँ तक की नेपाल में भी तलाशी अभियान चला रही हैं जिससे उसे पकड़ा जा सके.

इस मामले में अब पूरे एक महीने बीत जाने के बाद एक नया मोड़ आ गया है दरअसल दिल्ली हाईकोर्ट में हनीप्रीत की तरफ से अग्रिम जमानत की याचिका दायर की गई है. मंगलवार दोपहर 2 बजे इस मामले की सुनवाई होगी. इससे पहले मंगलवार सुबह से ही हनीप्रीत की तलाश में छापेमारी हो रही है, पुलिस ने ग्रेटर कैलाश और सीआर पार्क में छापेमारी की है.

हरियाणा पुलिस ने राम रहीम की करीबी हनीप्रीत, डेरा प्रवक्ता आदित्य इंसा और पवन इंसा के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है. यह वारंट अक्टूबर के अंत तक प्रभावी रहेगा, यदि इस दौरान आरोपी गिरफ्तार नहीं हुए, तो उन्हें भगोड़ा अपराधी घोषित कर दिया जाएगा. पुलिस की एक टीम हनीप्रीत की तलाश में दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में छापा मार रही है. उसके वकील प्रदीप आर्या ने बताया है कि हनीप्रीत सोमवार को दिल्ली में ही थी. वह उनके ऑफिस आई थी.

ऐसे में यह साफ हो रहा है कि जिस हनीप्रीत को सारी दुनिया में तलाशा जा रहा है, वो तो देश की राजधानी दिल्ली में कहीं छिपी बैठी है. सोमवार को हनीप्रीत ने दिल्ली हाईकोर्ट में जमानत की अर्जी दाखिल की है. उसने दिल्ली हाईकोर्ट के वकील प्रदीप आर्या के साथ करीब करीब 2 घंटे की मुलाकात की थी. उसने वकील से बचाव का कानूनी रास्ता ढूंढने के लिए कहा है.

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here