बॉलीवुड क्वीन कंगना के बारे में ये क्या बोल गई फराह खान

farah comment kangana

नई दिल्ली : बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत नेपोटिजम मामले को लेकर पिछले कई दिनों से लगातार चर्चा में हैं. बता दें कि कंगना ने हाल ही में टीवी चैनल के साथ हुए इंटरव्यू में बॉलीवुड के तमाम हस्तियों के पर तीखी टिप्पणियां हैं. जिस वजह से बॉलीवुड के सितारे काफी बौखलाए हुए है. हर एक दिन बॉलीवुड का नया-नया चेहरा इस मामले पर अपनी बात सामने रख रहा है.ऋतिक इस मामले में चुप्पी साधे हुए हैं, लेकिन ऋतिक की बॉलीवुड में अच्छी दोस्त फराह ने कंगना पर पलटवार किया है.

 

बता दें कि मुंबई में एक इवेंट में फराह ने कहा कि वैसे ये उनका निजी मामला है और इस पर मेरी राय मायने नहीं रखती लेकिन कंगना को ‘वूमन कार्ड’ खेलना बंद करना चाहिए. नारीवाद के नाम पर कुछ भी ना करें क्योंकि बहुत सारी ऐसी महिलाएं हैं जो सचमुच की समस्याओं से जूझ रही है और इस तरह के शोर शराबें के बीच असल में जो महिलाएं परेशान हैं उनकी समस्या दब जाती हैं

फराह ने कहा कि अगर यही बात किसी मर्द ने कर दी होती तो आज वो जेल में होता. दरअसल फ़राह ने इशारों ही इशारों में ऋतिक की चुप्पी का कारण बताया है.

फराह के मुताबिक, अगर कंगना की जगह ऋतिक इस तरह किसी टीवी शो में बोलते तो वो किसी महिला के बारे में ऐसी टिप्पणी करने पर लोग उनका जीना हराम कर देते और शायद उन्हें जेल भेज दिया जाता.

दरअसल कंगना रनौत इन दिनों अपनी आगामी फिल्म सिमरन के प्रमोशन में व्यस्त हैं और इसके लिए विभिन्न मीडिया चैनलों से मिल रही हैं. फिल्म के प्रमोशन के साथ ही वो अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ अपने रिश्तों को लेकर कई राज भी खोल रही है.

इतना ही नहीं कंगना के इन बयानों के बाद से सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन को ट्रोल किया जा रहा है और कंगना को एक तरह से हीरो मान लिया गया है. हालांकि, बॉलीवुड के लोग एक तरह से इस पूरे मामले में चुप हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *