डॉक्टरों का चौंकाने वाला खुलासा, इस बीमारी की चपेट में है राम-रहीम

gurmeet ram rahim suffering with this desease

नई दिल्ली: दो साध्वियों से रेप के मामले में 20 साल की जेल की सजा काट रहे राम रहीम के डाक्टरी जांच में एक चौंकाने वाले खुलासा हुआ है. बता दें कि डॉक्टरों ने बताया है कि रोहतक जेल में बंद गुरमीत सिंह सेक्स एडिक्ट है. और यही वजह है कि जेल में राम रहीम की हालत लगातार खराब होती जा रही है. डाक्टरों का मानना है कि गुरमीत सिंह को इलाज की ज़रुरत है.

आपको बता दें कि जब से गुरमीत सिंह को जेल पहुँचाया गया है तभी से उसकी हालत खराब है. गुरमीत सिंह रात को सोता नहीं है और लगातार बेचैन भी रहता है. डेरा आश्रम से जेल आने के बाद उसे शारीरिक सुख नहीं मिला है. इसी वजह से वह बेचैन रहता है. उसकी समस्या लगातार बढ़ती जा रही है. डाक्टरों ने यहाँ तक कह दिया है कि अगर गुरमीत सिंह को मुकम्मल इलाज नहीं दिया गया तो उसकी हालत और अधिक खराब हो सकती है.

आपको बता दें कि गुरमीत सिंह पर आरोप लगा था कि वह अपने डेरे में साध्वियों से बलात्कार करता था. यहाँ तक की उसने साध्वियों से बलात्कार करने के लिए अपने डेरे में एक गुफा भी बनवा रखी थी जहाँ पर वो हर रोज़ किसी साध्वी को अपना शिकार बनता था.

इस सब के अलावा जांच में ये बात भी निकल कर सामने आई थी कि गुरमीत सिंह जिस हनी प्रीत को अपनी बेटी बताता था वह असल में धोखा था. डेरे के एक सेवादार ने खुलासा किया था कि हनीप्रीत और गुरमीत के बीच अवैध संबंध थे और इन संबंधो को छिपाने के लिए गुरमीत ने प्रियंका तनेजा उर्फ़ हनी प्रीत को गोद ले रखा था.