कवर स्टोरी-2देश

अंदर की खबर! पत्नी से ज्यादा हनीप्रीत से मिलने के लिए छटपटा रहा है राम रहीम

baba ram
Share Article

नई दिल्ली। हरियाणा की रोहतक जेल में कैद गुरमीत राम रहीम अपने परिवार से ज्यादा हनीप्रीत से मिलने के लिए छटापटा रहा है। रोहतक जेल प्रशासन को 10 लोगों की लिस्ट पुलिस को रविवार शाम भेज दी गई है। इसमें गुरमीत की मां, उनकी दोनों बेटियां, दामाद, बेटा और हनीप्रीत के अलावा डेरा के दो प्रबंधक शामिल हैं। ध्यान देने वाली बात ये है कि इस लिस्ट में राम रहीम की पत्नी का नाम नहीं है।

रोहतक जेल प्रशासन ने बताया कि नियमों के अनुसार कैदी से मिलने के लिए लोगों के नामों की लिस्ट देनी होती है। जिसके अनुसार गुरमीत ने इन 10 लोगों की लिस्ट दी है। नियम है कि कैदी से मिलने आने वालों की जांच पुलिस करती है, ताकि इनमें से कोई क्रिमनल टाइप का शख्स कैदी तक न पहुंच सके। यही वजह है कि अब सिरसा पुलिस गुरमीत के परिजनों की जांच करने के बाद रोहतक जेल प्रशासन को रिपोर्ट सौंपेगी।

बहरहाल, पुलिस की इस कार्रवाई से साफ है कि गुरमीत से हनीप्रीत जेल में नहीं मिल सकेगी। कारण है हनीप्रीत पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज हो चुका है। इसके अलावा कल शाम से हनीप्रीत के मुंबई एयरपोर्ट पर पकड़े जाने की अफवाहें चलती रहीं। मीडिया रिपोर्ट्स के सूत्रों की खबर का अब तक महाराष्ट्र और हरियाणा सरकार का कोई स्पष्टीकरण नहीं आया है ।

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here