कंगना के बयान पर करीना कपूर ने तोड़ी अपनी चुप्पी

kareena-kapoor

नई दिल्ली : जब से कंगना रनौत ने नेपोटिज्म को लेकर बोला तब से बॉलीवुड में बहस छिड़ गई है. इस बात को लेकर हर दिन एक नए सेलेब्रिटी का चेहरा सामने आता है. हाल ही में नेपोटिज्म को लेकर करीना कपूर ने अपनी राय फिल्म इंडस्ट्री और इससे जुड़े लोगों के सामने रखी है.

दरअसल करीना कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है और उस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस मुद्दे पर बड़ी ही बेबाकी से अपनी बात रखते हुए कहा कि ‘अगर इंडस्ट्री में रणबीर कपूर हैं तो रणवीर सिंह भी हैं और अगर आलिया भट्ट हैं तो कंगना रनौत भी हैं.

करीना ने अपने इंटरव्यू में कहा, ‘नेपोटिज्म को लेकर जरूरत से ज्यादा चर्चा हो चुकी है. मेरे ख्याल से हर फील्ड में नेपोटिज्म है लेकिन वहां कोई कुछ नहीं कहता कि ये नेपोटिज्म है. बिजनेस फैमिलीज में बेटा बिजनेस को टेकओवर करता है. एक नेता का बेटा उसकी जगह मंत्री बनता है लेकिन वहां किसी को नेपोटिज्म नहीं दिखता, सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में यह बहस हो रही है.’

बता दें कि करीना कपूर खुद भी एक ऐसे परिवार से है जहां का हर शख्स फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा हैं. चाहें बात हो उनके मायके की या ससुराल की. बॉलीवुड में कपूर खानदान की जड़े काफी गहरी हैं. ऐसे में नेपोटिज्म को लेकर करीना का रवैया साफ है.

करीना कपूर ने कहा, मूलरूप से ये इंडस्ट्री ऐसी निर्मम जगह है जहां आप सिर्फ अपने टैलेंट के बलबूते टिक सकते हैं. अगर ऐसा नहीं होता तो देश में कई बड़े सितारों के बच्चे नंबर वन एक्टर में शुमार किए जाते.”

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *