कवर स्टोरी-2देश

भाग गई हनीप्रीत इंसा, हरियाणा पुलिस ने जारी किया लुकआउट नोटिस

honey-preet
Share Article

honey-preet

नई दिल्ली : हरियाणा पुलिस ने बलात्कारी राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत इंसा के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है. हनीप्रीत के खिलाफ पंचकुला हिंसा को उकसाने और राम रहीम को कोर्ट से भगाने की साजिश रचने का आरोप है.

हनीप्रीत राम रहीम के जेल जाने के बाद से गायब है. अब जब लुकआउट नोटिस जारी हो गया है तो हनीप्रीत देश छोड़कर कही भी नहीं जा सकती. ऐसे में हनीप्रीत को पिछले कई दिनों से पुलिस तलाश कर रही है.

पुलिस की ओर से जारी नोटिस में कहा गया है कि पंचकुला की हिंसा सुनियोजित थी. हनीप्रीत इसे बढ़ाना चाहती थी. उसके नेपाल के रास्‍ते देश से बाहर भागने की आशंका को देखते हुए लुकआउट नोटिस जारी किया गया है.

ख़बरों का कहना है कि राम रहीम के बॉडीगार्ड ने उन्‍हें जेल से भगाने की कोशिश की थी लेकिन पुलिस ने इस प्लान को कामयाब नहीं होने दिया था.

बता दें कि हनीप्रीत इन्सा राम रहीम सिंह की गोद ली हुई बेटी हैं. इतना ही नहीं हनीप्रीत ने राम रहीम सिंह की फिल्मों में एक्टिंग, संपादन और निर्देशन भी किया है. हनीप्रीत ने ‘एमएसजी 2 – द मैसेंजर’ में अभिनय किया है और फिर ‘एमएसजी –द वारियर लॉयन हार्ट’ में भी उनका स्पेशल अपियरेंस है.

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here