अब तक 30 लोगों को मारकर खा चुका है ये नरभक्षी कपल

police-arrest-maneater-couple-in-russia

रूस की क्रासनोदर सिटी में पुलिस के हाथ एक बड़ी कामयाबी लगी है दरअसल यहाँ पर पुलिस ने एक ऐसे कपल को गिरफ्तार किया है जो लोगों को पहले तो ड्रग्स देते थे और बाद में जब उन्हें नशा हो जाता था तब उन्हें मार कर खा जाते थे. जी हाँ आपने बिलकुल सही पढ़ा ये कपल लोगों को मारकर उनका मांस खाते थे. ये कपल अब तक 30 लोगों को मारकर खा चुका है.

इस कपल ने पुलिस हिरासत में अपना जुर्म भी कुबूल कर लिया है साथ ही उन्होंने यह भी माना है कि वो दोनों साल 1999 से अब तक करीब 30 लोगों को मारकर उन्हें खा चुके हैं। पुलिस ने इनके घर से आठ लोगों के बॉडी पार्ट्स भी बरामद किए हैं।

पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, क्रासनोदर सिटी में रहने वाले 35 साल के दिमित्री बाकेशेव ने कुबूल किया है कि उसने इंसानों को मारने व उनके मांस खाने का सिलसिला 1999 में शुरू किया था। दिमित्री ने यह भी कहा है कि इस जुर्म में पेशे से नर्स 42 वर्षीय उसकी पत्नी नतालिया भी शामिल थी। पुलिस ने नतालिया को भी अरेस्ट किया है।

आरोपियों की सनकपन इतनी भयावह थी कि दोनों कई-कई दिनों तक न सिर्फ इंसानों का मीट फ्रीजर में सेव रखते थे, बल्कि मीट का अचार भी बनाते थे। कपल ने अपने घर में एक तहखाना बना रखा था, जहां वे अपने शिकार हुए लोगों के बॉडी पार्ट्स रखते थे और फिर उनके साथ सेल्फी लेते थे।

तहखाने से 19 खालें भी बरामद की हैं। इससे पता चलता है कि आरोपी मर्डर के बाद बॉडी से खाल भी उतार लिया करते थे। आरोपियों के घर से एक मोबाइल फोन भी बरामद किया है, जिसमें इंसानी अंगों के साथ युवक की तस्वीर थी। इससे साफ है कि ये हत्या करने के बाद शवों के साथ सेल्फी भी लेते थे।