Ragini is back :  इस बार रागिनी पहले काफी हॉट और डरवानी है

नई दिल्ली (प्रवीण कुमार)-  साल 2011 में आई फिल्‍म रागिनी एमएमस का तीसरा भाग ‘रागिनी एमएमएस 2.2’ आपको जल्द ही सिल्वर स्क्रिन पर देखने को मिलगी। फिल्म के पोस्टर्स लांच हो चुके है। जहां एक तहफ पोस्टर के बैकग्राउंड में हॉरर झलक दिखाई दे रही है तो वहीं दूसरी ओर पोस्टर में करिश्मा शर्मा और सिद्धार्थ गुप्ता की बोल्ड केमिस्ट्री भी दिखाई दे रही है।

इसमें कोई शक नहीं कि रागिनी की पिछली दोनो वेबसीरीज में जो आपने हॉरर और सेक्स का डोज देखा, वह इस फिल्म में ना हो। फिल्म के पोस्टर से ही साफ दिख चुका है कि फिल्म में गर्मागरम सीन की भरमार होने वाली है।

इससे पहले भी रागिनी की पिछली दोनों कडि़यों में हॉरर और सेक्स का अच्छा खासा मसाला दर्शकों को देखने को मिला था। जहां एक तरफ साल 2011 में आई रागिनी एमएमएस में कैनाज मोटीवाला और राजकुमार राव ने इस वेबसीरिज की शुरूआत की थी और अपने बोल्ड अभिनय से दर्शकों का मनोरंजन किया था। वहीं दूसरी ओर इसकी दूसरी कड़ी ने तो बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़कर पैसा बटोरा था। खासतौर पर ‘रागिनी एमएमएस-2’ में सनी लियोनी के बेहद बोल्ड सीन ने तो बॉक्स ऑफिस पर आग ही लगा दी थी। इन दोनों ही फिल्मों में एकता कपूर ने बोल्डनेस के साथ-साथ अच्छी स्टोरी और दर्शकों को डराने के लिए हॉरर सीन का अच्छा इस्तेमाल किया था।  देखते है इस बार की रागिनी दर्शकों को कितना रिझाने और डराने में कामयाब हो पाती है।