प्रद्युम्न मर्डर: गिरफ्तार किए गए रेयान दो अधिकारी

ryan-international-school-murder-case-gurgaon-police

नई दिल्ली: हरियाणा पुलिस ने रेयान स्कूल के प्रद्युम्न मर्डर मामले में स्कूल मैनेजमेंट के दो अधिकारियों को गिरफ्तार किया है. आपको बता दें कि इन अधिकारियों में रेयान का रिजनल मैनेजर और एचआर हेड शामिल है. जेजे एक्ट के तहत इनकी गिरफ्तारी हुई है. वहीं, इस मामले की सीबीआई से जांच कराने की प्रद्युम्न के पिता की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज दोपहर 12.45 बजे में सुनवाई करेगा.

अभिभावकों और मीडिया पर लाठीचार्ज के मामले में सोहना रोड और सदर थाने के एसएचओ को निलंबित कर दिया गया है. जांच कमेटी की रिपोर्ट में स्कूल की कई खामियां सामने आई हैं. इसमें स्कूल में लगाए गए सीसीटीवी कैमरे खराब पाए गए हैं.

आपको बता दें कि गुरुग्राम के रेयान इंटरनैशनल में दूसरी कक्षा में पढने वाले छात्र की बेरहमी से हत्या कर दी गयी थी और बाद में पुलिस ने जांच करते हुए हत्यारोपी बस कंडक्टर को गिरफ्तार भी कर लिया था. इस मामले में पुलिस की 14 सदस्यों की टीम बनाई गयी है जो लगातार स्कूल प्रशासन से पूछतांच कर रही है.

इस हत्या के बाद जगह जगह पर अभिभावक प्रदर्शन कर रहे हैं. अभिभावकों की मांग है स्कूल प्रशासन के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए. इसके अलावा लोगों के मन में यह सवाल भी है कि आखिर जिस स्कूल में बच्चों के अभिभावक आसानी से दाखिल नहीं हो सकते आखिर उसमें एक बाहरी बस कंडक्टर कैसे दाखिल हो गया. इसके साथ ही जिस बच्चे की हत्या हुई है उसकी तस्वीर भी अब सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है जिसके बाद अब आभिभावकों का गुस्सा और बढ़ गया है.