प्रद्युमन हत्याकांड: गिरफ्तारी से डरे रेयान के मालिकों ने किया ये काम

ryan-school-is-under-police-terror

नई दिल्ली: प्रद्युम्न हत्याकांड मामले में रेयान स्कूल प्रशासन की तरफ से लापरवाही की बात सामने आने के बाद अब रेयान स्कूल के मालिकों पर शिकंजा कसता हुआ नज़र आ रहा है. इस मामले में गिरफ्तारी के डर से रेयान के मालिकों ने बांबे हाईकोर्ट मे अग्रिम जमानत की अर्जी लगा दी है, जिस पर मंगलवार को सुनवाई होगी.

गुड़गांव पुलिस की टीम मुंबई में छानबीन करने पहुंच गई है, तो मालिकों को भी गिरफ्तारी का डर सता रहा है. ऐसा इसलिए भी है क्योंकि गुरुग्राम के स्कूल में हुई जानलेवा लापरवाही ने रेयान के दूसरे स्कूलों में भी लापरवाहियों का पिटारा सा खोल दिया है.

रेयान के टॉप मैनेजमेंट की मुश्किलें इसलिए भी बढ़ सकती हैं क्योंकि गुड़गांव पुलिस की एक टीम रेयान ग्रुप के मुख्यालय यानी मुंबई पहुंच गई है और यहां वो प्रद्युम्न के मामले में हुई लापरवाही और स्कूल के स्तर पर चल रही गड़बड़ियों के बारे में छानबीन करेगी.

आपको बता दें की गुडगांव स्थित रेयान इंटरनैशनल स्कूल में स्कूल के ही छात्र प्रद्युम्न की हत्यार दी गयी थी और इस मामले में आरोपी बस ड्राइवर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके बावजूद स्कूल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगा है. अभिभावकों की मांग है कि स्कूल प्रशासन के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।