अब ऐसी दिखती है ‘उतरन’ की क्यूट ‘इच्छा’, देखकर नहीं होगा यकीन

Sparsh-Khanchandani

नई दिल्ली : कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाली सीरियल ‘उतरन’ दो दोस्तों की कहानी घर-घर में देखी जाती रही है. लेकिन आज हम सीरियल की बात नहीं कर रहे है बल्कि सीरियल की एक्ट्रेस ‘इच्छा’ की बात कर रहे है. इच्छा तो आपको याद ही होंगी। 8 साल की इच्छा अब बच्ची नहीं रही काफी बड़ी और खूबसूरत हो गई है. आज-कल उनकी तस्वीरें इंटरनेट और मीडिया खबरों पर आग पकड़ा हुआ है.

बता दें कि सीरियल में अपने एक्टिंग के बलबूते पर नाम कमाने वाली इस बच्ची का असली नाम स्पर्श है. ‘उतरन’ में स्पर्श ने 8 साल की बच्ची का रोल निभाया था और अपने एक्टिंग से घर-घर में लोगों के दिलों को जीत लिया. अब स्पर्श 17 साल की होने जा रही हैं. इतना ही नहीं उनके फैंस उनको फॉलो भी करते है.

हाल ही में स्पर्श के इंस्टाग्राम अकाउंट को खंगाला गया तो एक अलग ही इच्छा बाहर आईं. एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करने वाली स्पर्श अब एक ट्रेंड कथक डांसर हैं और स्टेज शोज भी करती हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि टीवी सीरियल ‘उतरन’ के बाद स्पर्श कई टीवी सीरियल में नजर आई थीं. स्पर्श ने रूपाली गांगुली स्टारर सीरियल ‘परवरिश’ में उनकी बेटी राशि का किरदार निभाया था.