धरी जाएगी गुरमीत की बेटी हनीप्रीत, 7 जिलों में हाईअलर्ट

seven districts are on highalert to catch haneypreet

नई दिल्ली: पंचकुला की विशेष सीबीआई कोर्ट में जहां राम रहीम के खिलाफ हत्या के दो मामलों में सुनवाई चल रही है, ऐसे में अब हरियाणा पुलिस ने राम-रहीम की मुहबोली बेटी और सबसे बड़ी राजदार मानी जाने वाली हनीप्रीत की तलाश के लिए नेपाल बॉर्डर के जिलों में तलाश शुरू कर दी गयी है. इसके अलावा नेपाल सीमा से लगे सात जिलों को हाई अलर्ट पर रखा गया है जिससे हनीप्रीत को पकड़ा जा सके.

राम रहीम को जब से जेल भेजा गया है तभी से हनी प्रीत उर्फ़ प्रियंका तनेजा का कोई अत पता नहीं है. ऐसे में अब उसकी तलाश जोर शोर से शुरू कर दी गयी है. शनिवार की सुबह से ही हरियाणा पुलिस की टीम बिहार पुलिस के साथ मिलकर नेपाल की सीमा से लगे इलाकों में छापेमारी कर रही है. यही नहीं नेपाल से लगे बिहार के सात जिलों में पुलिस ने हनीप्रीत को लेकर अलर्ट भी जारी किया है.

आपको बता दें की पुलिस ने हनीप्रीत के विश्वास पात्र ड्राइवर प्रदीप को पहले ही राजस्थान के लक्ष्मणगढ़ इलाके से गिरफ्तार कर चुकी है और अब पुलिस की छानबीन को देखकर ऐसा लग रहा है कि जल्द ही हनीप्रीत भी पुलिस के हत्थे चढ़ने वाली है.

बताते चलें कि पुलिस हनीप्रीत तक पहुंचने के लिए डेरा सच्चा सौदा की मैनेजिंग कमेटी की चेयरपर्सन विपासना इंन्सा को जरिया बनाना चाहती है. रोहतक जेल में 20 साल की सजा काट रहे गुरमीत राम रहीम का जो भी राजदार रहा है, पुलिस की अब उस पर पैनी नजर है.