बोल्ड ड्रेस की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई सुजैन खान

sussanne-khan

नई दिल्ली : बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन पिछले कई दिनों से कंगना के बयान के वजह से खबरों में बने हुए हैं. लेकिन अब उनकी एक्स-वाइफ सुजैन खान को लेकर खबरें गर्म है. बता दें कि 38 वर्षीय सुजैन खान इंडिया की सफल इंटीरियर डिजाइनर्स में से एक हैं. सुजैन हाल ही में अपनी दोस्त के साथ बांद्रा के रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट की गई. ब्लू डेनिम ड्रेस में सुजैन काफी खूबसूरत दिख रही थी लेकिन इसी ड्रेस के चलते वे परेशान भी नजर आई.

जी हां , सुजैन रेस्टोरेंट के बाहर अपनी शॉर्ट डेनिम ड्रेस को लेकर परेशान नजर आईं. वे बार-बार अपनी शॉर्ट ड्रेस को एडजस्ट करती दिखीं. उनके साथ अनु धवन भी थी. लेकिन कैमरें से कितना कोई बच सकता है. उनका हॉट ड्रेस उन्ही पर भारी पड़ता रहा. ऐसे में एक्ट्रेस पार्टी एन्जॉय करने से ज्यादा अपनी ड्रेस को ठीक करने में ध्यान दे रही थी.

सुजैन ने अपने सोशल मीडिया साइड पर तस्वीर भी शेयर किया है. इस तस्वीर पर अपने लिए कुछ तारीफ भी आये हैं तो कोई कमेंट्स भी. किसी ने लिखा है ” सुजैन आपकी पेंट कहा है?’ तो किसी ने लिखा कि शायद पेंट पहनना ही भूल गई है.’

Bestie night ❤️❤️❤️

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr) on

बता दें कि सुजैन खान अभिनेता संजय खान की बेटी और जायद खान की बहन हैं. इतना ही नही सुजैन दो बच्चों की मां भी है. सुजैन अपने फैशन स्टेंटमेंट के लिए भी जानी जाती हैं.

गौरतलब है कि, ऋतिक रोशन ने अपने करियर की शुरुआत साल 2000 में फिल्म ‘कहो न प्यार है’ के जरिए की थी. इसी साल उन्होंने चाइल्डहुड फ्रेंड सुजैन खान से शादी की. जोड़ी के बड़े बेटे ऋहान का जन्म 2006 और छोटे बेटे ऋदान का जन्म 2008 में हुआ. दिसंबर 2013 में सुजैन और ऋतिक के अलग होने की खबरें आईं और नवंबर 2014 में कानूनी तौर पर इनके तलाक पर मुहर लगी. तलाक के बावजूद भी ऋतिक और सुजैन को कई मौकों पर साथ देखा जाता है.