गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी के आरोपों पर कांग्रेस का पलटवार

ahmed-patel-rejects-gujarat-cm-vijay-rupanis-allegations

गुजरात के सूरत में बुधवार को कथित तौर पर दो आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद बीजेपी ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल को निशाने पर लेते हुए आरोप लगाया है कि कथित आतंकी उस अस्पताल में काम करता था, जिससे अहमद पटेल जुड़े रहे हैं.

ये गंभीर आरोप गुजरात के मौजूदा मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने लगाया है. बीजेपी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी से इस मामले पर जवाब मांगते हुए अहमद पटेल से इस्तीफ़ा लेने की मांग की है. इस मामले पर पर अहमद पटेल ने सफाई देते हुए कहा है कि उनपर लगाए जा रहे सभी आरोप बेबुनियाद हैं.

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी पर पलटवार करते हुए कहा कि अहमद पटेल ने अस्पताल से साल 2014 में इस्तीफा दे दिया था, इसके बाद वो किसी भी तरह अस्पताल से नहीं जुड़े रहे हैं. ऐसे में अगर कोई शख़्स किसी आरोप में पकड़ा जाता है, तो साल 2014 के अस्पताल के ट्रस्टी को जिम्मेदार कैसे ठहराया जा सकता है.

Read Also: नीतीश एनडीए से फिर मायूस क्यों हैं?

रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी के इस आरोप के बारे में बोलते हुए कहा कि बीजेपी अपनी नाकामयाबी को छिपाने के लिए कांग्रेस पर ऐसे आरोप लगा रही है. अहमद पटेल पर जो भी आरोप लगाए गये हैं वो पूरी तरह से गलत हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *