इस प्रोजेक्ट की पूरी स्टारकास्ट सुनकर सन्नाटे में आ जाएंगे आप

इस प्रोजेक्टहाल ही में सलमान खान ने करण जौहर को काफी बड़ा झटका दिया है ये तो सब जानते ही हैं लेकिन अब करण जौहर इस झटके से उबर कर आगे की शानदार तैयारी कर रहे हैं। खबरें हैं कि करण जौहर के अगले प्रोजेक्ट में शाहरूख खान और काजोल एक साथ आ रहे हैं। इतना ही नहीं इस प्रोजेक्ट की पूरी स्टारकास्ट सुनकर आप सन्नाटे में आ जाएंगे। फिल्म की कास्ट है – शाहरूख खान, काजोल, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट।

अब पहले ही खबर थी कि करण जौहर शाहरूख खान और रणबीर कपूर के साथ कुछ प्लान कर रहे हैं। ये वही फिल्म है या दूसरी, पता नहीं।  वहीं हाल ही में सलमान खान ने करण जौहर की एक फिल्म प्रोड्यूस करने का वादा तोड़ दिया है। फिल्म का नाम है केसरी और फिल्म के हीरो हैं अक्षय कुमार।

वहीं करण जौहर ने भी सलमान खान की बहन, अर्पिता के पति आयुष को लॉन्च करने का वादा तोड़ दिया है और अब सलमान खान और करण जौहर, दोनों अपने अपने प्रोडक्शन हाउस में काम कर रहे हैं। देखना ये है कि काजोल और शाहरूख के साथ, 7 साल बाद, करण जौहर क्या कर पाते हैं। वैसे करण जौहर के कई प्रोजेक्ट अधर में ही लटके हुए हैं – अब शाहरूख खान और रणबीर कपूर को एक ही फ्रेम में कौन नहीं देखना चाहेगा। ऐ दिल है मुश्किल के पांच मिनट फैन्स के लिए किसी सौगात से कम नहीं थे। लेकिन फिलहाल इस प्रोजेक्ट को केवल अफवाहों में ज़िंदा रखा जा रहा है।

‘कलंक’ ये फिल्म करण जौहर के दिल के सबसे करीब थी। फिल्म की कहानी भारत – पाकिस्तान विभाजन पर थी जो करण जौहर के पिता यश जौहर ने लिखी थी। फिल्म पहले आमिर को ऑफर की गई पर उन्होंने इसमें काफी बदलाव मांगे। इसके बाद करण जौहर ने फिल्म की कमान अभिषेक वर्मन को सौंप दी और इसके लिए अर्जुन कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा को साइन किए जाने की भी खबर थी।

Read more : गोलमाल अगेन, बॉलीवुड के सबसे बड़े ओपनिंग वीकेंड का हिस्सा बनी