थम नहीं रहा भाजपा की मुश्किलों का सिलसिला

bjp congress leaders

काफी समय से देश की सत्ताधारी पार्टी भाजपा काफी मुश्किलों में घिरी हुई दिखाई दे रही है और अब पार्टी को एक और झटका लगने वाला है दरअसल भाजपा के नेता अल्पेश ठाकोर के की कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मिलने के बाद उनकी कांग्रेस में जगह पक्की हो गयी है और यही वजह है कि भाजपा को बड़ा झटका लग सकता है.

भाजपा की मुश्किलें यहीं नहीं थमीं हैं बल्कि हाल में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए पाटीदार नेता नरेंद्र पटेल की तरफ़ से.उन्होंने रविवार देर शाम एक संवाददाता सम्मेलन में आरोप लगाया कि भाजपा ने उन्हें पार्टी में शामिल होने के लिए एक करोड़ रुपए की पेशकश की थी.

नरेंद्र पटेल ने पत्रकारों के सामने दस लाख रुपए कैश पेश करते हुए दावा किया कि ये रकम उन्हें एडवांस के तौर पर वरुण पटेल ने दी है. वरूण पटेल भी पाटीदार आंदोलन से जुड़े रहे हैं और वो हाल ही में भाजपा में शामिल हुए हैं. हालांकि वरुण पटेल ने नरेंद्र पटेल के आरोपों को खारिज कर दिया है.

नरेंद्र पटेल के दावों की स्वतंत्र रूप से पुष्टि नहीं की जा सकी है. गुजरात कांग्रेस के प्रवक्ता और विधायक शक्तिसिंह गोहिल ने नरेंद्र पटेल के दावों से जुड़ी ख़बर को ट्वीट किया है. वहीं कांग्रेस से ही जुड़े तहसीन पूनावाला ने इन आरोपों को शर्मनाक कहा है.