गुजरात गौरव यात्रा पर योगी आदित्यनाथ, उत्तर प्रदेश का भला कौन करेगा

cm-yogi-adityanath-on-two-days-visit-of-gujrat

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पद पर विराजमान योगी आदित्यनाथ आज ‘गुजरात गौरव यात्रा’ में भाग लेने वाले हैं. अब इस यात्रा का नाम गौरव यात्रा क्यों हैं ये बात तो हम भी नहीं जानते हैं लेकिन उत्तर प्रदेश में ना तो अभी तक अपराध पर लगाम लगी है और ना ही स्वास्थ्य व्यवस्था सुचारू रूप से चल रही है लेकिन योगी जी अभी गौरव यात्रा पर हैं उम्मीद है कि प्रदेश की समस्याओं पर भी वो जल्द कोई कदम उठाएंगे. आपको बता दें कि आज गौरव यात्रा में योगी जी विकास के मुद्दों पर बात करेंगे.

गुजरात में आगामी विधानसभा चुनाव की आहट के बीच योगी आदित्यनाथ की यह दो दिनी यात्रा काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है। गुजरात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गृह राज्य है ऐसे में योगी आदित्यनाथ वहां पर मौजूद ना हों ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. योगी आदित्यनाथ हिंदुत्व का बड़ा नाम हैं तो ऐसे में उनकी मौजूदगी लाज़मी है.

योगी आदित्यनाथ गुजरात में दो दिन तक रहेंगे और गौरव यात्रा का हिस्सा बनेंगे. विधानसभा चुनाव को मद्देनज़र रखते हुए योगी के गुजरात दौरे को अहम माना जा रहा है. प्रधानसेवक नरेंन्द्र मोदी ने अपनी गौरव यात्रा के लिए योगी को चुना है. योगी आदित्यनाथ को देश के अलग-अलग हिस्सों में उनके हिंदुत्व से जुड़ाव को लेकर जाना जाता है ऐसे में हिंदुवादियों के लिए गौरव यात्रा किसी कुम्भ की तरह ही है.

Read More: उदयपुर सभा के बाद जब महिला टॉयलेट में घुसे राहुल गांधी

अब देखना ये होगा कि आखिर योगी के गुजरात दौरे से उनकी पार्टी को गुजरात में क्या फायदा मिलता है. खैर यह बात तो गुजरात विधानसभा चुनाव के बाद ही पता चल पाएगी लेकिन इस यात्रा के लिए योगी आदित्यानाथ ने पूरी तरह से मोर्चा संभाल लिया है.