उदयपुर सभा के बाद जब महिला टॉयलेट में घुसे राहुल गांधी

Rahul gandhi enter-ladies-toilet

photo source: twitter

कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी प्रचार-प्रसार के लिए 9 से 11 अक्टूबर तक गुजरात दौरे पर थे. इस बीच बुधवार को छोटा उदयपुर सभा के दौरान राहुल गांधी के साथ कुछ ऐसी घटना घटी कि अब उन्हें शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा. इतना ही नही उनकी इस घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हंसी की वजह बनी हुई हैं.

दरअसल, गुजरात के उदयपुर सभा के बाद राहुल गांधी को टॉयलेट जाना था. वही एक तरफ टॉयलेट्स के दरवाजे पर गुजराती में ‘महिलाओं माटे शौचालय’ यानी महिलाओं के लिए शौचालय’ लिखा था, जबकि दूसरी तरफ पुरुषों के टॉयलेट्स थे. लेकिन गुजरती ना आने की वजह से राहुल गांधी महिला शौचालय में घुस गए. हालांकि दोनों टॉयलेट्स में जेन्ट्स-लेडीज के साइन नहीं बने थे.

rahul-gandhi

photo source: twitter

सभा में मौजूद लोगों और मीडिया में शोर हो गया कि राहुल गांधी लेडीज टॉयलेट में चले गए हैं. एसपीजी अधिकारी कांग्रेस उपाध्यक्ष को रोकने के लिए जा ही रहे थे कि तभी गलती का एहसास होने पर राहुल गांधी तुरंत शौचालय से बाहर आए. इस दौरान बाहर खड़े लोग उन्हें देखकर मुस्कुराने लगे.

इसी दौरान कुछ फोटोग्राफर्स ने लेडीज टॉयलेट से निकलती हुई राहुल गांधी की तस्वीरें अपने कैमरें में कैद कर ली और अब ये तस्वीरें आग की तरह वायरल हो रही है.