विक्की कौशल के बारें ये क्या कह गई दीपिका पादुकोण

deepika padukone vicky kaushal

दीपिका ने हाल ही में ये ब्यान दिया है कि विक्की कौशल उनसे छोटे स्तर के एक्टर हैं इसलिए उन्होने संजय लीला भंसाली से पद्मावती में उनकी जगह शाहिद कपूर को लेने को कहा था ।

आपको ये बता दें कि पद्मावती की शूटिंग के दौरान हमेशा ही ये खबरें उड़ती रहीं कि शाहिद कपूर, फिल्म के लिए रणवीर सिंह से इनसिक्योर हैं। और ज़ाहिर सी बात है, फिल्म में रणवीर सिंह का किरदार इतना तगड़ा है कि शाहिद कपूर की चिंता जायज़ थी। अब ट्रेलर के बाद, जिस तरह फिल्म को केवल रणवीर सिंह से जोड़ कर देखा जा रहा है, शाहिद की चिंता और बढ़ चुकी है। उन्होंने एक ट्वीट में फिल्म से अपनी एक तस्वीर डालते हुए कहा कि वो अभी शांत है क्योंकि धमाका 1 को होगा।

Read also :सीक्रेट मीटिंग में एक साथ नजर आए तीन महाब्लॉकबस्टर

बहरहाल, शाहिद के किरदार को ज़्यादा तवज्जो अभी तक मिल नहीं पाई क्योंकि शाहिद का किरदार हमेशा से ही इतना खास था नहीं। पहले ये किरदार विक्की कौशल को करना था। लेकिन दीपिका पादुकोण इस बात के लिए राज़ी नहीं थी। उन्हें विक्की कौशल अपने स्तर से ज़रा छोटे एक्टर लगे थे। इसलिए ये रोल शाहिद कपूर के पास पहुंचा। शुरूआत में शाहिद ने इसे मना किया। क्योंकि ये एक छोटा सा किरदार था।

बाद में शाहिद की डिमांड पर संजय लीला भंसाली ने इसे बड़ा किय़ा। और तब शाहिद ने फिल्म के लिए हां की। लेकिन किसी चीज़ को ज़बर्दस्ती किया जाए तो उसका असर दिखता है।