खेल

करवाचौथ पर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए हरभजन सिंह

Share Article

भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह को हाल ही में सिख धर्म पर लोगों ने आड़े हाथ ले लिया दरअसल मामला यह है कि हरभजन सिंह ने रविवार को अपनी पत्नी की करवाचौथ पूजन वाली एक तस्वीर ट्विटर हैंडल पर शेयर की जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया है। दरअसल हरभजन सिंह सिक्ख धर्म से नाता रखते हैं इसलिए लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया.

हरभजन सिंह और उनकी पत्नी अभिनेत्री गीता बसरा को यह त्योहार को मनाना भारी पड़ गया। हरभजन सिंह ने अपनी पत्नी की फोटो शेयर करते हुए ट्वीट किया करवाचौथ की शुभकामनाएं बीवी.. अब खाओ-पीओ मौज करो, मुझे पता है बड़ी भूख लगी होगी। हरभजन के इस ट्वीट पर लोगों ने उनसे कहा कि करवाचौथ का व्रत सिख धर्म का हिस्सा नहीं है।

इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक ट्विटर यूजर ने लिखा बहुत बुरा लग रहा है यह देखकर कि कोई
पंजाबी इस तरह का पाखंड कर रहा है। श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी के अनुसार यह पाखंड ही है। एक ने लिखा पाजी आप सरदार हो और यह सब हमारे पंथ में स्वीकार नहीं किया जाता। इस तरह कई लोगों ने भज्जी को सिख धर्म का ज्ञान देने की कोशिश की लेकिन इन लोगों को उन्होंने मुंहतोड़ जवाब दिया। हरभजन ने लिखा कौन से ग्रंथ में लिखा है ये न करो वो न करो, धर्म के नाम पर लोगों को गुमराह मत करो, अच्छा इंसान बनो वही सबसे बड़ा धर्म है।

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here