रवींद्र जड़ेजा के रेस्टोरेंट में परोसी जा रही सड़ी-गली सब्जियां

Share Article

health department team raids on ravindra jadeja's restaurent

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउन्डर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा और उनके चाहने वालों के लिए बुरी खबर आई है दरअसल रवींद्र जड़ेजा के राजकोट स्थित रेस्टोरेंट में राजकोट सिटी कॉरपोरेशन के हेल्थ डिपार्टमेंट की टीम ने शुक्रवार को छापा मारा है. आपको बता दें कि इस छापे के दौरान किचन से काफी मात्र में बासी खाने की चीज़ें और सड़ी गली सब्जियां भी मिली हैं जिन्हें तुरंत ही नष्ट भी कर दिया गया है.

आपको बता दें कि रवींद्र जड़ेजा ‘जड्डूस फूड फील्ड’ नाम का एक रेस्टोरेंट चलाते हैं. जानकारी के मुताबिक़ इस रेस्टोरेंट में आने वाले लोग काफी लम्बे समय से रेस्टोरेंट के खाने की क्वालिटी को लेकर सवाल उठा रहे थे. लोगों की शिकायत थी की उन्हें खराब खाना परोसा जा रहा है. इन शिकायतों के बाद जब राजकोट सिटी कॉरपोरेशन के हेल्थ डिपार्टमेंट की टीम जड़ेजा के रेस्टोरेंट में पहुंची तो उनके होश ही उड़ गये.

टीम जब रेस्टोरेंट के किचन में पहुंची तो वहां का नज़ारा हैरान करने वाला था. डिप्टी हेल्थ ऑफिसर पीपी राठौड ने बताया कि जड़ेजा के होटल में सड़े आलू, टमाटर तथा हुई बनी बासी सब्जी और अन्य फूड्स मिले हैं।

उन्होंने बताया कि रेस्टोरेंट का किचन का एक हिस्सा भी बेहद गंदा था। इसलिए इस संबंध में नोटिस भी जारी किया गया है। ये छापेमारी डिपार्टमेंट की होटलों में खाने पीने की चीजों की नियमित जांच का हिस्सा थी और इसके तहत पास ही स्थित इंटरनेशनल फूड कोर्ट चेन मैकडोनाल्ड पर भी छापेमारी की गई और वहां से भी करीब 200 किलो न खाए जा सकने वाले फूड्स बरामद किया गया।

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *