जुड़वा-2 ने की ताबड़तोड़ कमाई, सौ करोड़ क्लब का हिस्सा बनी

नई दिल्ली (प्रवीण कुमार) : पिछले सप्ताह बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई वरूण धवन की जुड़वा 2 लगातार धमाल करती जा रही है। फिल्म ने वीकेंड पर ही 50 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया था। वीकेंड बीतने के बाद भी फिल्म की कमाई का आंकड़ा दिनों दिन बढ़ता गया जिससे फिल्म ने सिर्फ 8 दिनों में ही सौ करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया।

फिल्म ने जिस हिसाब से बॉक्स ऑफिस पर जो धमाल मचाया है उसे देखकर फैंस काफी उत्साहित है। आखिर हो भी क्यों ना, वरुण की यह फिल्म सलमान खान की फिल्म जुड़वा का रिमेक जो है। फिल्म लगातार अच्छा कारोबार कर रही है और फिल्म पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस की रौनक भी बढ़ा रही है। बता दें कि फिल्म के आठवें दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है। फिल्म ने दूसरे शुक्रवार को कुल 4.25 करोड़ की कमाई की है। हालांकि पिछले दिनों की कमाई से कल की तुलना की जाए तो यह कम है लेकिन अब फिल्म ने 100 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है। इसके साथ उम्मीद भी लगाई जा रही है कि शनिवार और रविवार को कमाई में बढ़ोत्तरी देखने को मिल सकती है।

जब प्रियंका ने दिया कंगना को ये जवाब

बता दें कि इस साल वरुणं की बद्रीनाथ की दुल्हनिया के बाद ये दूसरी सबसे बड़ी हिट फिल्म है। इतना ही नहीं वरूण की यह बैक टू बैक दूसरी सौ करोड़ फिल्म भी है। वरूण के खाते में अभी तक 4 ऐसी फिल्में है जो सौ करोड़ क्लब का हिस्सा है। इसमें दिलवाले, एबीसीडी-2, बद्रीनाथ की दुल्हनिया और जुड़वा-2 शामिल है। इसी के साथ वरूण धवन का एक शानदार रिकॉर्ड भी अभी तक बरकरार है। वरूण ने अभी तक अपने क‍रियर में एक भी फ्लॉप फिल्म नहीं दी हैं।  इस वजह से वरूण टॉप-10 अभि‍नेताओं की लिस्ट में शामिल हो चुके है।

अब देखना दिलचस्प होगा कि इस सप्ताह जुड़वा-2 बॉक्स ऑफिस पर कितनी मजबूती से टिकी रहती है। क्योंकि अगले सप्ताह से दिवाली सीजन शुरू हो जाएगा और दिवाली पर इस बार दो बड़ी फिल्में अजय देवगन की गोलमाल अगेन और आमिर खान की सीक्रेट सुपरस्टार रिलीज होने जा रही है। ऐसे में जुड़वा-2 के लिए आगे की डगर आसान नहीं होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *