एक तरफ़ा प्यार में पगलाए आशिक ने सपना चौधरी को मारी गोली!

man shot sapna chaudhri in one sided love

बिग बॉस का सीज़न 11 एक बार फिर से दर्शकों की जुबां पर चढ़ गया है आपको बता दें कि इस सीज़न में हरियाणा की शान माने जाने वाली सिंगर और डांसर सपना चौधरी ने भी शो में एंट्री ली है इसके साथ ही फिल्म और टीवी के कई बड़े चेहरे भी इस शो का हिस्सा बने हैं. लेकिन अब इस शो में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है जिसने सभी को हैरान करके रख दिया है.

आपको बता दें कि शो की कन्टेस्टंट सपना चौधरी दिल्ली और एनसीआर में काफी फेमस हैं ऐसे में उनके लाखों चाहने वाले हैं. आपको बता दें कि बिगबॉस 11 की एक अन्य प्रतिभागी महजबी ने सपना चौधरी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है जिसे जानकार आपके पैरों तले ज़मीन खिसक जाएगी.

दरअसल महजबी ने शो के एनी प्रतिभागियों से खुलासा किया है कि एक बार शो के दौरान सपना चौधरी से एक तरफ़ा प्यार करने वाले एक शख्स ने उनपर गोली चला दी थी जो उनके सर में लगी थी. यहाँ तक की उनके भाई को भी तीन गोली लगी थी.

Read More: दिवाली के मौके पर इन फिल्मों का रहा जलवा

महजबी ने बताया कि सपना चौधरी बहुत स्ट्रांग हैं और उन्होंने एक बार ज़हर भी खा लिया था. आपको बता दें कि सपना चौधरी कई बार विवादों में आ चुकी हैं. पिछले साल उन्होंने ज़हर खा लिया था. विवाद और सपना का मानो चोली दामन का साथ है लेकिन इस सब के बावजूद सपना ने कभी हार मानना नहीं सीखा और आज वो इस मुकाम पर हैं.