मध्य प्रदेश की सड़कों को लेकर ये क्या बोल गये शिवराज, उड़ रहा है मज़ाक

mp cm shivraj singh chauhan speak about roads

मध्य प्रदेश के मौजूदा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मध्य प्रदेश की सड़कों को लेकर एक बयान दिया है जिसे लेकर सोशल मीडिया पर मानो कमेंट्स और स्टेटस की बहार सी आ गयी है. दरअसल शिवराज ने कहा कि मध्य प्रदेश की सड़कें अमेरिका की सड़कों से बेहतर हैं. चौहान के इसी बयान की जहाँ एक तरफ सोशल मीडिया पर निंदा हो रही है तो वहीँ भारी संख्या में लोग उनके पक्ष में भी हैं.

शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि जब मैं वाशिंगटन के एयरपोर्ट से बाहर निकला तो देखा कि मध्य प्रदेश की सड़कें अमेरिका से बेहतर है. साथ ही उन्होंने कहा कि किसी राज्य को बेहतर बनाने के लिए सड़कों को बेहतर बनाना जरूरी है. शिवराज सिंह ने कहा कि उनकी सरकार ने मध्य प्रदेश में पौने दो लाख किलोमीटर तक सड़कें बनाई है और गांवों को शहरों से जोड़ा है.

Read Also: दो चरणों में हो सकता है गुजरात विधानसभा चुनाव, आज तारीख का ऐलान

अमेरिकी दौरे पर गए शिवराज ने वहां मोदी सरकार की भी जमकर तारीफ की कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत का आर्थिक विकास तेजी से हो रहा है. वाशिंगटन डीसी में भारतीय दूतावास के सहयोग से पंडित दीनदयाल उपाध्याय फोरम के शुभारंभ के मौके पर चौहान ने कहा कि दुनिया में अमीरी-गरीबी का अंतर काफी बढ़ रहा है. इसका असर शांति पर पड़ा है.

चौहान के इस बयान के बाद कुछ लोगों ने कमेन्ट करके सोशल मीडिया पर उनका मज़ाक भी उड़ाया साथ ही कुछ कह रहे हैं कि शिवराज सिंह चौहांस ने बिल्कुल ही सही कहा है. खैर सीएम साहब की बात में कितनी सच्चाई है ये बात मध्यप्रदेश की जनता अच्छी तरह से जानते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *