बॉबी देओल को मिला सलमान का साथ, अब Race-3 में मचाएंगे तहलका

Salman-Khan-and-Bobby-deol

सलमान ने मीडिया में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि बॉबी देओल मेरे बहुत पुराने दोस्त हैं और मैं उनका करियर ऐसे डूबने नही दूंगा इसलिए मैंने रमेश तौरानी को कहा है कि वो इसे भी Race 3 फिल्म में लें . सलमान की बात मानकर रमेश तौरानी ने बॉबी देओल को Race 3 में ले लिया है और ऐक्टर बॉबी देओल भी सलमान खान की अगली फिल्म रेस 3 का हिस्सा बन गए हैं।

वह इस प्रॉजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित भी हैं। कुछ दिन पहले ही रिलीज हुई फिल्म पोस्टर बॉयज से बॉबी देओल ने फिल्मों में वापसी की थी, जिसमें वह अपने भाई सनी देओल के साथ नजर आए थे।आपको बता दें कि इस फिल्म के जरिए श्रेयस तलपड़े ने डायरेक्शन में डेब्यू किया था।

बॉबी ने इसके लिए ट्विटर पर फिल्म के प्रड्यूसर रमेश तौरानी को शुक्रिया भी कहा। बॉबी ने लिखा, ‘आइए रेस लगाते हैं रमेश तौरानी… टीम का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं।’

इसके पहले तौरानी ने ट्टीट करके बॉबी देओल का स्वागत करते हुए लिखा, ‘फैमिली में स्वागत है बॉबी देओल’। इस फिल्म में सलमान खान और जैकलिन फर्नांडीज मुख्य भूमिका में हैं। इस बार फिल्म का डायरेक्शन रेमो डीसूजा कर रहे हैं।

सलमान खान अपनी दोस्ती निभाने के लिए फिल्म इंडस्ट्री में मशहूर हैं और बॉबी देओल को Race 3 में काम दिलवाकर  उन्होंने ये साबित भी कर दिया है|