कवर स्टोरी-2फिल्म

मशहूर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की इस फिल्म में अपनी आवाज देंगे PM मोदी!

Tamannaah-Bhatia-and-modi
Share Article

Tamannaah-Bhatia-and-modi

देश में चल रहे कैंपेन ‘बेटी-बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ पर फिल्म बनने जा रही है. इस फिल्म का नाम ‘एबीसी’ रखा जाएगा. इतना ही नही इस फिल्म के लिए देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी खुद वॉइस ओवर भी करेंगे.

‘बेटी-बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ फिल्म का निर्देशन रामकुमार शेंडगे करेंगे. साथ ही फिल्म में म्यूजिक महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस करेंगी. इस पर ‘ऐंटी करप्शन’ और ‘क्राइम कंट्रोल कमिटी और ग्रैविटी ग्रुप’ मिलकर काम करेंगे. देश में जागरूकता फैलाने वाली यह फिल्म लगभग 2 घंटें की होगी.

इसके आलावा फिल्म में साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी, बॉलीवुड के दादा सुनील शेट्टी, श्री श्री रविशंकर, किरन बेदी और महानायक अमिताभ बच्चन जैसे बड़े स्टार मेहमानों की भूमिका में दिखाई देंगे. साथ ही इस फिल्म में मशहूर तेलगु और तमिल एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया नजर आएंगी. इतना ही नही उनके साथ ऑस्कर के लिए नॉमिनेट होने वाली फिल्म ‘लॉयन’ में चाइल्ड आर्टिस्ट रह चुके सनी पवार भी इस फिल्म में दिखेंगे.

बता दें फिल्म को अगले साल यानी 2018 जनवरी में होने वाले जर्मन और फ्रेंच फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जाएगा. यह फिल्म कुल मिलाकर 14 भाषाओं में डब होगी और इस फिल्म को देश के सभी स्कूलों में दिखाया जाना अनिवार्य किया जाएगा.

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here