जब प्रियंका ने दिया कंगना को ये जवाब

नई दिल्ली (प्रवीण कुमार): कंगना ने इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वे एक्टिंग के अलावा और भी बहुत कुछ सीख रही हैं. वे फिल्मों में एक्टिंग करने के अलावा राइटिंग, डायरेक्शन और प्रोडक्शन भी करना चाहती हैं. उन्होंने कहा था, मुझे लगता है कि क्रिएटिव होने के नाते मैं एक्टिंग के अलावा भी बहुत कुछ कर सकती हूं. मैं अलग तरह की फिल्में कर सकती हूं. मैं फिल्में लिखना चाहती हूं, उनका डायरेक्शन करना चाहती हूं. अगर मैं इस काम में असफल भी हो जाती हूं, तो कम से कम मुझे पता तो चल जाएगा कि मेरी सीमाएं क्या हैं.

कंगना की इस बात पर जब प्रियंका चोपड़ा से उनकी राय पूछी गई, तो उनका कहना था कि मैं ऐसा नहीं सोचती कि मुझे सबकुछ करना है. प्रियंका का कहना है, मैं जो कुछ भी कर रही हूं वो भारत के सबसे एक्सपीरिएंस वाले फिल्ममेकर्स के साथ काम करने के बाद कर रही हूं. मुझे पता है कि मैं जिन लोगों के साथ काम कर रही हूं, वे अपने फील्ड के एक्सपर्ट हैं और वे एक-दूसरे की मदद से अच्छा काम कर पा रहे हैं. मैं ऐसा नहीं सोचती कि मुझे सब कुछ करना है और मेरा नाम सब जगह होना चाहिए.

फिल्म इंडस्ट्री ने मुझसे किनारा कर लिया तो भी मुझे कोई फर्क नहीं पड़ेगा

प्रियंका ने आगे यह भी कहा कि फिल्म बनाना कोई रॉकेट साइंस नहीं है. इसमें कुछ टैलेंटेड लोग मिलकर एक कहानी तैयार करते हैं और उसे बनाते हैं. अगर मेरी किसी मुद्दे पर कोई राय है, तो मैं प्रोड्यूसर-डायरेक्टर से बात करती हूं, लेकिन मैं अपने निर्णय को किसी के ऊपर थोप नहीं सकती.

हालांकि प्रियंका ने कंगना की इस बात से सहमति जताई कि इंडस्ट्री में कुछ डायरेक्टर बेहद घमंडी होते हैं. उन्होंने कहा, केवल डायरेक्टर ही नहीं, बल्कि एंटरटेमेंट इंडस्ट्री के हर आदमी के अंदर घमंड है. हालांकि मैंने जिन डायरेक्टर्स के साथ काम किया वे काफी सहयोगी थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *