Box Office : गोलमाल अगेन 200 करोड़ के करीब, जाने इत्तेफाक और थॉर: राग्नारोक की वीकेंड कमाई

नई दिल्ली (प्रवीण कुमार):  लगता है रोहित शेट्टी और अजय देवगन की फिल्म गोलमाल अगेन का भूत दर्शकों के सिर से अभी तक नहीं उतर रहा है। शायद यही वजह है कि गोलमाल अगेन अपने तीसरे सप्ताह में भी बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़ बनाए हुए है। दर्शकों को अजय देवगन की यह फिल्म काफी पसंद आ रही है, शायद यही वजह है कि बॉक्स ऑफिस पर दूसरी कई फिल्म रिलीज होने के बावजूद भी गोलमाल अगेन को अब भी दर्शक ज्यादा देखना पसंद कर रहे हैं। जहां फिल्म ने अपने पहले सप्ताह में लगभग 140 के आसपास का कारोबार किया था। वहीं फिल्म ने अपने दूसरे सप्ताह में कुल 182 करोड़ तक की कमाई कर चुकी थी।

गोलमाल अगेन अब अपने तीसरे सप्ताह में प्रवेश कर चुकी है और फिल्म अब भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही हैं। फिल्म अब बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ क्लब की ओर तेजी से बढ़ रही है। गोलमाल अगेन ने अपने तीसरे वीकेंड पर 9 करोड़ का कारोबार करते हुए 17 दिनों में 192 करोड़ का कारोबार कर लिया है। पूरी उम्मीद है कि फिल्म अपना तीसरा सप्ताह खत्म होने तक 200 करोड़ का कारोबार कर लेगी। हांलाकि बॉक्स ऑफिस पर अभी गोलमाल की टक्कर लास्ट रिलीज दो फिल्मों इत्तेफाक और हॉलीवुड फिल्म थॉर: राग्नारोक से चल रही है। जाहिर है कि गोलमाल की कमाई पर भी इसका असर देखने को मिलेगा। गोलमाल अगेन इस साल की बाहुबली-2 के बाद दूसरी ब्लॉकबस्टर फिल्म बन चुकी है।

पिछले शुक्रवार यानि 3 नवबंर को सिद्वार्थ मल्होत्रा, सोनाक्षी सिन्हा और अक्षय खन्ना की फिल्म इत्तेफाक और हॉलीवुड की फिल्म थॉर: राग्नारोक ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दी और दोनों ही फिल्मों ने अपने वीकेंड पर अच्छी कमाई की है। फिल्म इत्तेफाक ने तीन दिनों में लगभग 17 करोड़ का करोबार कर लिया है। फिल्म इत्तेफाक ने पहले दिन 4.05 करोड़ की काफी ठंडी ओपनिंग दी थी। वहीं फिल्म ने दूसरे दिन 5.50 करोड़ और तीसरे दिन 6.50 करोड़ की कमाई की, जिससे फिल्म के कारोबार में थोड़ा उछाल देखने को मिला।

वहीं दूसरी ओर हॉलीवुड मूवी थॉर: राग्नारोक इत्तेफाक से बॉलीवुड फिल्मों पर भारी साबित हुई। जी हां, हॉलीवुड मूवी थॉर: राग्नारोक ने पहले दिन ही भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 7.75 करोड़ की अच्छी कमाई कर डाली। इतना ही नहीं फिल्म ने दूसरे दिन भी ताबड़तोड़ 9.30 करोड़ और तीसरे दिन लगभग 11.30 करोड़ का करोबार किया। फिल्म ने अपने वीकेंड पर शानदार 28.35 करोड़ का कलेक्शन किया। इसमें कोई शक नहीं कि हॉलीवुड की फिल्में भारत में काफी अच्छा कारोबार करती जा रही है। पूरी उम्मीद है कि थॉर: राग्नारोक भी भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार करती हुई हिट साबित होगी।