रेस-3 में रोल की वजह से बिगबॉस से निकाली गयीं सपना चौधरी!

entertainment news sapna chaudhri is all set to cameo in race 3

मशहूर हरयाणवी डांसर सपना चौधरी अब बिगबॉस के घर से बाहर हो चुकी हैं. बिगबॉस में उन्हें हिना खान और प्रियांक शर्मा से कम वोट मिले थे जिसकी वजह से उन्हें घर से बाहर जाना पड़ा. खैर सपना के फैन्स अब उन्हें बिगबॉस में नहीं देख पाएंगे लेकिन फैन्स को ज्यादा निराश होने की ज़रूरत नहीं हैं क्योंकि सपना चौधरी को बिगबॉस के घर ने निकलने के बाद एकी बड़ी खुशखबरी मिली है.

जैसा कि सभी को पता है कि सलमान खान रेस-3 में काम कर रहे हैं. हाल ही में इस फिल्म की पूरी स्टारकास्ट बिगबॉस के घर में भी पहुंची थी. ऐसे में अब खबर मिल रही है कि डांसर सपना चौधरी भी इस फिल्म का हिस्सा बन सकती हैं. जी हाँ हो गये ना आप हैरान. बता दें कि बिगबॉस के घर के अन्दर सपना चौधरी के डांस को दर्शक काफी पसंद कर रहे थे और इसी वजह से माना जा रहा है कि सपना ने रेस-3 में अपनी जगह पक्की कर ली है.

हाल ही में रेमो डिसूजा और जैकलीन फर्नांडीज बिग बॉस के घर में अपनी आनेवाली फिल्‍म ‘रेस-3’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. वे सपना से काफी इंप्रेस्‍ड थे. इसके बाद रेमो ने प्रियांक शर्मा और सपना चौधरी को ‘बीट पे बूटी’ गाने पर डांस करने के लिए कहा. दोनों के डांस ने सभी को इंप्रेस किया.

Read More on Entertainment News: आखिर मुंह छिपाकर कर रेलवे स्टेशन पर क्या कर रहे थे सुनील ग्रोवर

रेमो ने सपना से कहा, आपके साथ तो काम करना बनता है. रेमा की ये बात सुनकर सपना ने कहा, आपके साथ काम…सपने में. हीना खान कहती है अरे ये सब सच है. इसके बाद सपना को भरोसा दिलाते हुए कहते हैं कि, हम साथ में जरूर काम करेंगे. बता दें कि सपना हरियाणा और दिल्ली में काफी फेमस हैं और लोगों को लग रहा था कि वो शो को जीत सकती हैं. लेकिन ऐसा नहीं हुआ और उन्हें शो से बाहर जाना पड़ा.

रेमो की बात से ऐसा माना जा रहा है कि सपना जल्द ही रेस-3 से बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं और मीडिया के गलियारे में इस बात की चर्चा ज़ोरों पर है कि सपना चौधरी को रेस-3 में जगह मिलने के बाद ही घर से बेघर कर दिया गया है. अब इस बात में कितनी हकीकत है यह तो वक्त ही बताएगा लेकिन फिलहाल रेस-3 में सपना चौधरी के काम करने की खबर जानने के बाद उनके फैन्स में ख़ुशी की लहर दौड़ गयी है.

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *