शाहरुख खान पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, फंस सकते हैं बड़ी मुश्किल में

Share Article

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान फिल्म इंडस्ट्री में एक जाना पहचाना नाम हैं ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग कितनी होगी इस बात का अंदाजा आप नहीं लगा सकते हैं. दरअसल शाहरुख ने अपनी फिल्मों के दम पर ही अपनी ज़बरदस्त फैन फॉलोइंग मेनटेन की है लेकिन अब उनके ऊपर कुछ संगीन आरोप लगे हैं जिससे उनकी फैन फॉलोइंग पर असर पड़ सकता है.

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और उनकी पत्‍नी गौरी खान पर आरोप है कि उन्होंने बंगला बनाने के लिए धोखाधड़ी से ज़मीन हड़प ली है. एक सामजिक कार्यकर्ता ने शारुख और गौरी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है कि इन दोनों ने अलीबाग में खेती करने के लिए एक ज़मीन ली और उसपर बंगला बना लिया.

शिकायत में देजा वु फार्म्‍स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के सीईओ, कुछ अन्‍य अज्ञात लोग और नौकरशाहों के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई गई है. इंडिया टुडे के अनुसार आयकर विभाग ने देजा वु फार्म्‍स प्राइवेट लिमिटेड के दो शेयरधारकों से पूछताछ कर और उनके बयान दर्ज किये हैं.

Read More on Hindi News: पद्मावती को लेकर बोलीं दीपिका, अब कोई नहीं रोक सकता ये फिल्म

अब इस मामले में आयकर विभाग भी जांच पड़ताल करने के लिए जुट गया है और जल्द ही मामले की हकीकत सबके सामने आ जाएगी.रिपोर्ट के अनुसार समंदर के किनारे स्थित शाहरुख का बंगला 5 बंगलों की जमीन को मिलाकर बनाया गया है. बताया जा रहा है कि शाहरुख के बंगले में एक निजी हैलीपैड और स्‍वीमिंग पूल भी है. शिकायतकर्ता सुरेंद्र धावले ने 11 जनवरी 2017 को खार पुलिस स्‍टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी.

धावले की मांग है कि शाहरुख के खिलाफ धोकाधड़ी की धारा में मामला दर्ज किया जाए. अभी तक इस मामले में कोई भी कार्रवाई नहीं की गयी है. अब जांच के बाद ही कुछ सामने आ पाएगा लेकिन अगर इस मामले में ज़रा सी भी सच्चाई है तो शाहरुख खान को कानूनी पचड़े में पड़ सकता है और साथ ही उनकी पत्नी गौरी खान पर भी मामले दर्ज हो सकता है.

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *