कवर स्टोरी-2फिल्म

नेपोटिस्म को बढ़ावा देती हुई एक और फिल्म ‘धड़क’ के साथ हाज़िर हैं करण जौहर

Share Article

hindi news/ entertainment news/karan johar launch dhadak poster

हाल ही में रिलीज़ हुई मराठी सुपरहिट फिल्म ‘सैराट’ तो आपको याद ही होगी जिसने सभी रिकॉर्ड तोड़ते हुए धमाकेदार कमाई की थी. इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था और फिल्म की सफलता के बाद लीड एक्ट्रेस रिंकू राजगुरु भी रातों-रात स्टार बन गयी हैं. इस फिल्म की सफलता और धमाकेदार स्टोरी को देखते हुए बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर ने फिल्म का हिंदी रीमेक बनाने की ठानी थी और अब इस रीमेक का पहला पोस्टर भी रिलीज़ कर दिया गया है जिसका नाम है ‘धड़क’. इस फिल्म के पोस्टर को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.

इस फिल्म में लीड हीरोइन की भूमिका में एक समय में बॉलीवुड की ‘हवाहवाई’ गर्ल के नाम से मशहूर श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और रोमांटिक हीरो पहचान रखने वाले एक्टर शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म के पोस्टर में दोनों ही सितारे काफी अच्छे लग रहे हैं और उन्हें देखकर ऐसा नहीं लग रहा है कि इन दोनों की ये पहली फिल्म है.

करण जौहर ने इस फिल्म के लिए ईशान और जाह्नवी को इसलिए चुना है क्योंकि दोनों ही फ़िल्मी घरानों से हैं और ये दोनों ही सितारों की पहली फिल्म है, इस फिल्म की डिमांड के हिसाब से ये दोनों फ्रेश चेहरे हैं और ऐसा ही इस फिल्म के मराठी वर्जन ‘सैराट’ के साथ भी किया गया था जिसमें रिंकू राजगुरु और आकाश ठोसर के किरदार ने फिल्म में चार चाँद लगा दी थे. बता दें कि ‘सैराट’ फिल्म ने सफलता के सभी रिकॉर्ड तोड़ डाले थे.

Read More on Hindi News: पद्मावती को लेकर बोलीं दीपिका, अब कोई नहीं रोक सकता ये फिल्म

बीते बुधवार को करण जौहर ने इस फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसे देखते ही देखते सैकड़ों लोगों ने शेयर भी कर दिया है. इसके अलावा ईशान खट्टर के भाई शाहिद कपूर ने भी अपने भाई की फिल्म का पोस्टर शेयर किया और इसे शानदार बताया है. अब इस फिल्म के पोस्टर ने इतना बवाल मचा दिया है तो आप खुद ही सोचिए की जब ये फिल्म रिलीज़ होगी तब क्या होगा खैर अभी आपको इस फिल्म को देखने के लिए थोड़ा और इंतज़ार करना पड़ेगा क्योंकि यह फिल्म अगले साली यानी 6 जुलाई साल 2018 में रिलीज़ की जाएगी.

#DHADAK #6thjuly @ishaan95 @janhvikapoor

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

हाल ही में कारण जौहर और अभिनेत्री कंगना रानौत की ‘नेपोटिस्म’ जैसे गंभीर मुद्दे पर विवाद हो गया था. इस मुद्दे को लेकर सारा बॉलीवुड कंगना के खिलाफ हो गया था लेकिन अब करण जौहर की फिल्म ‘धड़क’ की स्टारकास्ट के बारे में जानने के बाद ऐसा लग रहा है कि उन्हें किसी की बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है और वो अपनी फिल्मों को बनाने के लिए ‘नेपोटिस्म’ का सहारा लेते रहेंगे.

Photo Credit: Instagram

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here