ग्रेटर नोएडा: बीजेपी नेता की कार पर फायरिंग कर उतारा मौत के घाट

hindi news/crime news/bjp leader killed in greater noida

दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में अपराधियों के हौसले कितने बुलंद हो गये हैं इस बात का अंदाजा आप यहाँ पर रोज़ होने वाली आपराधिक घटनाओं से लगा सकते हैं. ताज़ा मामले में अपराधियों ने यहाँ पर एक बीजेपी नेता की कार पर हमला करके उसे मौत के घाट उतार दिया है जिसके बाद बीजेपी समर्थकों ने यहाँ पर जमकर बवाल काटा है और वाहनों को आग के हवाले कर दिया.

हमलावरों ने इस घटना को ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना इलाके में अंजाम दिया. जानकारी के मुताबिक स्थानीय बीजेपी नेता शिवकुमार अपने दो निजी सुरक्षाकर्मियों के साथ कहीं जा रहे थे, तभी बाइक सवार बदमाशों ने उनकी फार्च्यूनर कार पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. इससे पहले कि वे संभल पाते गोली उन तीनों को जा लगी. मौके पर ही शिवकुमार और उनके दोनों सुरक्षाकर्मियों की मौत हो गई.

इस घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने नेता के शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अपराधियों की तलाश की जा रही है. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि अपराधी अभी भी इस इलाके में छिपे हो सकते हैं जिसे देखते हुए इलाके में काम्बिंग अभियान चलाया जा रहा है और पुलिस को उम्मीद है कि हमलावर जल्द ही पकडे जाएंगे.

Read More on Hindi News: खूब लड़ी सीकर की मर्दानी, चोरों को याद दिला दी उनकी नानी

इस ट्रिपल मर्डर केस से इलाके में हडकंप मचा हुआ है और लोग इसे किसी पुरानी रंजिश की तरह देख रहे हैं जिसमें बदला लेने के लिए किसी का मर्डर करवा दिया गया है. फिलहाल पुलिस अपराधियों की जांच पड़ताल में जुट गयी है लेकिन अब तरफ पुलिस की तरफ से किसी भी तरह का बयान नहीं आया है ऐसे में शायद पुलिस कुछ कहने से बचती हुई नज़र आ रही है.

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *