पद्मावती को लेकर बोलीं दीपिका, अब कोई नहीं रोक सकता ये फिल्म

संजय लीला भंसाली की मच अवेटेड फिल्म ‘पद्मावती’ का विवाद है कि थमने का नाम ही नहीं ले रहा है ऐसे में अब फिल्म में रानी पद्मावती का किरदार निभा रहीं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने बहादुरी भरा बयान देकर आलोचकों और कट्टरपंथियों को ज़ोरदार जवाब दिया है. बता दें कि दीपिका ने कहा है कि अब उनकी इस फिल्म को कोई भी रोक नहीं सकता है ।

समाचार एजेंसी आईएएनएस से बातचीत के दौरान दीपिका पादुकोण ने कहा – “ एक महिला होने के नाते मैं इस फिल्म में काम कर गर्व महसूस कर रही हूं । ये कहानी दुनिया को अभी बताई ही जानी चाहिए । “ विरोध करने वालों के लिए दीपिका ने कहा कि ये सब भयावह है, एकदम भयावह । इससे हमें क्या मिला? एक देश के नाते हम कहां पहुंच गए हैं? आगे बढ़ने की बजाय पीछे होते जा रहे हैं। हम सिर्फ सेंसर बोर्ड के प्रति जवाबदेह हैं। मैं जानती हूं और मुझे पूरा विश्वास है कि अब इस फिल्म को रिलीज़ होने से कोई भी बात नहीं रोक सकती ।

Read More on Hindi News: Bappy Birthday Juhi : दिलकश अदाओं से जूही ने करोड़ो लोगों को बनाया दीवाना

इस फिल्म को लेकर दीपिका और उनकी पूरी टीम को बॉलीवुड का भरपूर समर्थन मिल रहा है. फ़िल्मी दुनिया के सभी बड़े नाम एक साथ आ गये हैं और संजय लीला भंसाली की इस फिल्म का समर्थन कर रहे हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म के निर्माण से लेकर अब तक कई सारे हिन्दू संगठनों ने इस फिल्म का विरोध किया है. एक बार तो एक शख्स ने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को ही थप्पड़ मार दिया था लेकिन इस मौके पर आये दीपिका के बयान के बाद साफ़ हो गया है कि दीपिका किसी से नहीं डरती हैं और वो जमकर अपनी फिल्म का प्रमोशन भी कर रही हैं.

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *