दिल्ली से सटे नोएडा में नाबालिग ने गर्भवती महिला पर चढ़ाई कार

hindinews/crime news/noida/atta/juvenile kills pregnent lady

दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 18 स्थित अट्टा मार्केट में एक दर्दनाक कार हादसा हो गया है जिसमें एक 27 साल की महिला की जान चली गयी है. बता दें कि महिला सात महीने की गर्भवती थी और कार उसके ऊपर चढ़ गयी जिसकी वजह से मौके पर ही उसकी मौत हो गयी वहीँ महिला के पति को भी इस हादसे में गंभीर चोटें आई हैं और वो जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा है.

बता दें ये हादसा रविवार शाम का है जब महिला और उसका पति केक शॉप से केक खरीदकर बाहर निकल रहे थे तभी कार पार्क कर रहे एक 14 साल के नाबालिग युवक ने हाई स्पीड में हौंडा सिटी कार को महिला और उसके पति के ऊपर चढ़ा दिया. इस घटना में महिला की जान चली गयी जबकि पति को अस्पताल में भारती कराया गया है.

इस हादसे में सबसे शर्मनाक बात यह रही कि नौके पर बहुत सारे लोग मौजूद थे लेकिन किसी ने भी इस दंपत्ति की मदद नहीं कि. आखिर लोग इतने असंवेदनशील क्यों होते जा रहे हैं यह भी चिंता का विषय है. इस घटना के बाद जबस किसी ने इन लोगों की मदद नहीं की तब एक युवक ने हिम्मत करके महिला को अस्पताल पहुंचाया जहाँ पर उसे मृत घोषित कर दिया गया.

Read More on Hindi News: प्रद्दुम्न को अच्छी तरह से जानता था आरोपी, पूछतांछ में हुआ ख़ुलासा

इस घटना में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन यह नाबालिग युवक कार कैसे चला सकता है वो भही बिना लाइसेंस के. और किस ठेकेदार ने उसे ऐसा करने के लिए बोला था. इस मामले में अभी नोएडा पुलिस और एसएसपी लव कुमार की तरफ से कोई भी बयान नहीं आया है ऐसे में अब पुलिस के ऊपर भी आरोप लगने लाज़मी है.

जब इस मामले पर पार्किंग करवाने वाले ठेकेदारों से बात की गयी तो उन्होंने बताया है कि हम समय समय पर पुलिस वालों को पैसे पहुंचाते रहते हैं. तो क्या इस मामले के बाद अब यह समझा जाए कि जो ये घटना हुई है उसमें पुलिस की भी उतनी हेई हिस्सेदारी है जितनी कि इन पार्किंग माफियाओं की है.