फिल्म

बात नहीं मानी तो आत्महत्या कर लेंगे केआरके

Kamaal-Rashid-Khan
Share Article

Kamaal-Rashid-Khan

अपने विवादित वयानों के वजह से चर्चा में रहने वाले कमाल रशीद खान का ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पिछले ही महीने सस्पेंड कर दिया गया था. ऐसे में अब केआरके ने ट्विटर को धमकी दी है कि अगर 15 दिनों के अंदर उनका ट्विटर अकाउंट चालू नहीं किया गया तो वह सुसाइड कर लेंगे.

बता दें कि केआरके ने एक प्रेस रिलीज जारी करके कहा हैः @Twitterindia और स्टाफ महिमा कौल, विरल जैन और तरनजीत सिंह से मेरी रिक्वेस्ट है कि मेरे ट्विटर एकाउंट को 15 दिन के अंदर दोबारा से शुरू किया जाए.

साथ ही कमाल ने ये भी कहा कि अगर उनका अकाउंट चालू नहीं किया गया तो वह आत्महत्या कर लेंगे और उनकी मौत का जिम्मेदार ट्वीटर का स्टाफ होगा. हालांकि अभी तक ट्वीटर की तरफ से किसी तरह का कोई रिप्लाई नहीं आया है.

KRK-post

गौरतलब है कि केआरके का ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पिछले ही महीने सस्पेंड कर दिया गया था, फिर भी केआरके कहा चुप बैठने वाले हैं, उन्होंने ट्विटर के बाद फेसबुक पर अपनी बयान बाजी शुरू कर दी. इस बार केआरके ने बॉलीवुड एक्टर आमिर खान को अपना निशाना बनाया। उन्होंने आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपस्टार’ को एक बेकार फिल्म कहा, वही फिल्म का रिव्यु बेहतर बताया गया है.

ये भी पढ़ें: यह बाजीगर आज भी बॉलीवुड का किंग खान है

साथ ही केआरके ने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट लिखा- ट्विटर अकाउंट के लिए बहुत मेहनत की थी, तब जाकर उनके 6 मिलियन फॉलोअर्स हुए थे. उन्होंने आगे लिखा है कि आमिर के कहने पर अचानक उनका अकाउंट ट्विटर ने सस्पेंड कर दिया और इसके लिए उन्हें ट्विटर की तरफ से कोई चेतावनी भी नहीं दी गई, तो ऐसे में ट्विटर कैसे उनका अकाउंट सस्पेंड कर सकता है. केआरके ने आगे लिखा कि वह फिल्म के बारे में बोलना बंद नहीं करेंगे. वह अपनी वेबसाइट और यूट्यूब चैनल पर फिल्म के बारे में बोलते रहेंगे.

बता दें कि केआरके का ऐसा सोचना था कि आमिर खान के कहने पर ट्विटर ने उनका अकाउंट बंद किया था.

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here