ग्रेटर नोएडा के फ़्लैट में मिली मेड की लाश, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

maid deadbody found in greater noida flat

सोमवार को ग्रेटर नोएडा के एक फ़्लैट में काम करने वाली मेड की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी है. इस लड़की की उम्र 19 साल थी और इसकी मौत उसी फ़्लैट में हुई है जहाँ पर वो काम किया करती थी. लड़की के परिवारजनों ने लड़की की ह्त्या का आरोप लगाया है और घंटों तक शव रखकर सड़क जाम भी किया है.

मामला ग्रेटर नोएडा के एडब्ल्यूएचओ सोसाइटी का है। कासना थाना क्षेत्र की रहने वाली श‍िवानी (19) सोसाइटी में रहने वाले मुकुल गुप्ता (हाउस नंबर 1H 604) के घर काम करने जाती थी। श‍िवानी की मां ने बताया, ”रविवार शाम करीब साढ़े 4 बजे मैं सोसाइटी में बेटी से मिलकर आई थी। करीब 5 बजे मेरे पास मुकुल के घर से फोन आया कि श‍िवानी की तबियत बिगड़गयी है. उसे यथार्थ हॉस्प‍िटल लेकर जा रहे हैं।”

जब लड़की के परिवार वाले अस्पताल पहुंचे तो वहां लड़की मृत मिली, लड़की के परिवार वालों को बताया गया कि उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. मृतका की मामी ने बताया, ”श‍िवानी ने आत्महत्या नहीं की, उसकी हत्या की गई है। उससे ओवर टाइम काम लिया जाता था। मालिक के घर ज्यादातर पार्टी होती थी। बेटी सुबह 8 बजे से देर शाम तक काम करती थी। हालांकि, उसने कभी भी हमसे कोई श‍िकायत नहीं की।”

Read More on Crime News: चले थे लड़की को बेंचने, कोठे वाले का नंबर समझ SHO को लगा दिया फोन

मृतक लड़की के परिजनों के आरोप के बाद से ही आरोपी फरार चल रहा है. पुलिस ने इस शख्स के खिलाफ मामला दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में फंदे पर लटकने से मौत की बात सामने आई है। लेकिन अभी संशय इस बात पर बना है कि लड़की ने आत्महत्या की या उसे जबरदस्ती लटकाया गया।