नाहरगढ़ किले पर लटकी थी लड़के की लाश, पत्थर पर लिखा था पद्मावती…

man-sucide-nahargarh-fort-padmawati

देश भर में फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर चल रहे घमासान के बीच राजस्थान के जयपुर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जिसे जानकार आप चौंक जाएंगे. जानकारी के मुताबिक यहाँ के नाहरगढ़ किले की दीवार से फांसी लगाकर एक शख्स ने खुदखुशी कर ली है. जब लोगों ने किले की दीवार से लटकते इस शख्स की लाश को देखी तो हर तरफ हडकंप मच गया.

इस घटना में एक चौंकाने वाली बात यह रही कि जिस जगह पर इस लड़के का शव मिला है उसी के पास पड़े पत्थरों पर पद्मावती को लेकर कुछ ऐसा लिखा हुआ था जिसे देखकर वहां मौजूद लोग हैरान रह गये. दरअसल पत्थरों पर कोयले से लिखा है कि लोग पद्मावती के पुतले जला रहे हैं, हम खुद को खत्म कर रहे हैं। पत्थरों पर लिखी हुई बात से ऐसा लग रहा है कि इस युवक ने ‘पद्मावती’ फिल्म के विरोध में खुदखुशी की है लेकिन अभी पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

पद्मावती फिल्म का पूरे देश में विरोध किया जा रहा है. इस फिल्म को 1 दिसंबर को रिलीज़ किया जाना था लेकिन रिलीज़ डेट अब टाल दी गयी है और अभी इस फिल्म की रिलीज़ को लेकर संकट के बादल मंडरा रहे हैं. फिलहाल इस फिल्म को विदेशों में भी बैन करने के लिए कोर्ट में एक याचिका दाखिल की गयी है.

फिल्म में रानी पद्मिनी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और निर्देशक संजय लीला भंसाली को जान से मारने की धमकियाँ मिल रही हैं. बता दें कि राजस्थान की करणी सेना ने कसम खाई है कि इस फिल्म को भारत में रिलीज़ नहीं होने देंगे ऐसे में फिल्म की पूरी टीम भी पीछे हटने को तैयार नहीं नज़र आ रही है. यह कोई पहली फिल्म नहीं हैं जिसे लेकर राजपूतों में इतना आक्रोश है, इससे पहले भी कई फिल्मों को राजपूतों के गुस्से का सामना करना पड़ चुका है.

Read More on Weird News: जब फर्राटेदार इंग्लिश में बोली भिखारी, उड़े पुलिस वालों के होश

अब ऐसे माहौल में एक शख्स की आत्महत्या से इस फिल्म पर और भी संकट मंडराने लगा है जिसे देखने के बाद यही लग रहा है कि शायद भारत में यह फिल्म रिलीज़ नहीं हो पाएगी. फिलहाल दीपिका के फैन्स उम्मीद कर रहे हैं जल्द ही इस फिल्म की नई रिलीज़ डेट्स का ऐलान कर दिया जागे जिससे वो अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को रानी पद्मिनी के रूप में देख सकें.