मूवी प्रिव्यू : शादी में जरूर आना

नई दिल्ली (प्रवीण कुमार) :  बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव के लिए यह साल बेहद खास रहा है। इस साल उनकी अब तक तीन फिल्में बहन होगी तेरी, बरेली की बर्फी और न्यूटन रिलीज हो चुकी है। यह सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रही हैं। खास तौर पर फिल्म न्यूटन ने तो कमाल ही कर दिया। फिल्म हिट तो रही साथ ही न्यूटन को भारत की ओर से ऑस्कर के लिए भी भेजा जाएगा। ऐसा नहीं है कि राजकुमार राव सिर्फ छोटी बजट की फिल्मों में ही दिखाई देते है। उन्होंने कई ऐसी फिल्में भी की है जिनमें वह बड़े स्टार के साथ और बड़ी फिल्मों में काम कर चुके हैं। फिल्म  क्वीन, अलीगढ़, सिटीलाइट, हमारी अधूरी कहानी, तलाश, रागिनी एमएमएस, गैंग ऑफ वासेपुर और राबता आदि फिल्में इसका उदाहरण हैं।

न्यूटन के बाद राजकुमार राव की अगली फिल्म 10 नवंबर को रिलीज होने जा रही हैं। इस फिल्म का नाम है ‘शादी में जरूर आना’। जी हां, फिल्म के टाइटल से साफ लग रहा है कि इस बार राजकुमार की इस शादी में सभी फैंस को जरूर जाना चाहिए। क्योंकि इस फिल्म की कहानी अनोखी दिखाई दे रही है। आइए जानते है फिल्म की कहानी।

कहानी- फिल्म की कहानी उत्तर प्रदेश की दो मिडल क्लास फैमिली की हैं. फिल्म में राजकुमार सत्येंद्र मिश्रा और कृति खरबंदा आरती शुल्का की भूमिका निभा रही हैं. दोनों की शादी तय हो जाती है लेकिन आरती अपने सपनों को पूरा करने के लिए शादी नहीं करती. इसके बाद किस्मत दोनों को फिर से मिलाती है लेकिन इस बार राजकुमार पूरी तरह से बदले हुए नजर आते हैं और यहीं से कहानी में ट्विस्ट आता है. बाकी फिल्म की पूरी कहानी जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी. फिल्म में फुल रोमांस और सस्पेंस हैं. राजकुमार और कृति पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. राजकुमार राव और उनके फैंस पूरी उम्मीद है कि उनकी यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर हिट होगी।