एक लाख देकर जिंदगीभर पियो शराब, जानें कौन दे रहा है ये ऑफर

news-hindi-chinese-company-offers-lifetime-supply-liquor for-one-lakh-rupees

शराब बनाने वाली चीन की एक कंपनी जिआंगजिआओबाई ने शराब पीने वाले ‘सिंगल’ लोगों के लिए ऑफर पेश की है. कंपनी का ऑफर है कि अगर आप सिंगल हैं, तो आप 1700 डॉलर यानी एक लाख रुपये से भी कम कीमत पर लाइफ टाइम के लिए शराब पी सकते हैं.

शराब कंपनी जिआंगजिआओबाई ने इस वीकेंड शनिवार को सबसे बड़े शॉपिंग फेस्टिवल के दौरान इस ऑफर की पेशकश की है. बता दें कि चीन में हर साल 11 नवंबर को ‘सिंगल्स डे’ मनाया जाता है.

इतना ही नही कंपनी ई-कॉमर्स के दिग्गज अलीबाबा ग्रुप के बिजनेस-टू-कस्टमर Tmall.com पर इस ऑफर की ऑफिशियल लॉन्चिंग भी की. इसके तहत कंपनी अनाज से बने बाइजियू शराब लाइफटाइम देने का ऑफर दे रही है.

more on hindi news : 6 सालों से नहीं खाया खाना सिर्फ अपना यूरिन पीकर जिंदा है ये शख्स

ऑफर के तहत कंपनी 99 लकी कस्टमर को हर महीने 12 बॉक्स भेजेगी. हर बॉक्स में शराब की 12 बोतलें होंगी. इस दौरान अगर ऑफर लेने वाले की पांच साल के अंदर मौत हो जाती है, तो उसके परिवार का कोई सदस्य इस ऑफर का फायदा उठा सकेगा.

हालांकि, कई लोग इस ऑफर पर शक हैं कि क्या कंपनी सच में जिंदगी भर शराब दे पाएगी. इस पर कंपनी ने कहा था कि वह ग्राहक को सर्टिफिकेट देगी. अगर कंपनी अगले 30 सालों के दौरान शराब डिलिवर करने में नाकाम रहती है तो पूरा पैसा वापस दिया जाएगा.