एग्ज़ाम नहीं देना चाहता था आरोपी छात्र इसलिए कर दी प्रद्दुम्न की हत्या

news/hindi news/crime news/pradyuman murder

गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में 8 सितम्बर हुए प्रद्दुम्न हत्याकांड मामले में इसी स्कूल में पढ़ने वाले 11 के एक छात्र को गिरफ्तार किया गया है और अब इस गिरफ्तारी के पीछे सीबीआई ने एक थ्योरी भी दे दी है जिसे जानकार आप भी हैरान रह जाएंगे. बता दें कि सीबीआई की थ्योरी के मुताबिक़ 11वीं कक्षा के इस छात्र ने एग्जाम और पेरेंट टीचर मीटिंग से बचने के लिए प्रद्दुम्न पर चाकू से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया था.

सीबीआई की टीम ने इसी स्कूल में पढ़ने वाले 11वीं के एक छात्र को हिरासत में लिया है। यह छात्र वही है जिसने सबसे पहले प्रद्दुम्न को देखा था और इसकी जानकारी माली को दी थी. बता दें कि इस मामले को हरियाणा सरकार ने सीबीआई को सौंप दिया था जिसके बाद इस छात्र को हिरासत में लेकर पूँछतांछ की गयी है.

सीबीआई का कहना है कि सीसीटीवी में आरोपी चाकू ले जाते दिखाई दिया है. टॉयलेट में उसने मोबाइल पर पोर्न फिल्म देखी. उसी समय उसकी नजर प्रद्युम्न पर पड़ी. आरोपी ने प्रद्युम्न के साथ यौन शोषण का प्रयास किया, फिर चाकू से गला काटकर हत्या कर दी. आरोपी ने दोस्तों से कहा था कि वे परीक्षा की तैयारी न करें, क्योंकि स्कूल में छुट्टी होने वाली है.

more on hindi news: प्रद्दुम्न हत्याकांड में हो सकता है 11वीं के छात्र का हाथ, CBI ने किया अरेस्ट

सीबीआई द्वारा हिरासत में लिए गए छात्र के पिता ने कहा कि उनका बेटा निर्दोष है. सीबीआई पहले ही उससे 4-5 बार पूछताछ कर चुकी है. यहां तक की गुरुग्राम पुलिस भी जांच के दौरान सीआरपीसी की धारा 164 के तहत उसका बयान दर्ज करा चुकी है. उनके बेटे ने ही सबसे पहले स्कूल के माली को इस वारदात के बारे में बताया था.