लालू की सुरक्षा वापस लेने पर बोले तेज प्रताप, नरेंद्र मोदी की खाल उधड़वा देंगे

Share Article

tej pratap yadav controvercial statement on pm modi

हाल ही में बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी को घर में घुसकर मारने की धमकी के बाद अब लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए बड़ा विवाद मोल ले लिया है. बता दें कि लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा घटाए जाने से तेज प्रताप यादव काफी गुस्से में हैं और इसी को लेकर उन्होंने मोदी को निशाने पर लेकर विवादित बयान दिया है.

बता दें कि जब मीडिया उनसे रूबरू हो रही थी तब लालू की सुरक्षा घटाने को लेकर किए गये एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि ‘हम लोगों का आए दिन कार्यक्रमों में आना-जाना होता है, लालू जी भी कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेते ही रहते हैं, ऐसे में सुरक्षा वापस लेना हत्या कराने की साजिश है, हम इसका मुंहतोड़ जवाब देंगे, नरेंद्र मोदी जी की खाल उधड़वा देंगे’.

इससे पहले तेज प्रताप ने लालू की सुरक्षा घटाए जाने के मुद्दे पर तेज प्रताप ने ट्वीट किया, ‘आदरणीय श्री लालू प्रसाद यादव जी के सुरक्षा के साथ खिलवाड़, केन्द्र की गन्दी राजनीति, उनकी हत्या कराने की साजिश, भगवान न करे लेकिन अगर आदरणीय लालू जी को एक खरोच भी आई तो इसके जिम्मेदार नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार होंगे’. तेज प्रताप बीजेपी नेताओं में कड़ा हमला बोल रहे हैं.

Read More on Political News: 28 नवंबर को हैदराबाद मेट्रो का उद्घाटन करेंगे मोदी

इससे पहले तेज प्रताप यादव ने बुधवार को औरंगाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी को धमकी दी थी. उन्होंने कहा था सुशील मोदी को उनके घर में घुसकर उनको मारेंगे. तेज प्रताप की इस धमकी का असर शायद सुशील मोदी पर हुआ था तभी तो उन्होंने अपने बेटे की शादी की लोकेशन ही बदलवा ली थी. इस बयान के बाद अब लालू की सुरक्षा कम कसर दी गयी है जिससे तेज प्रताप बौखलाए हुए हैं और इसी बौखलाहट की वजह से उन्होंने अब पीएम पर विवादित बयान दे डाला है.

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *