‘टाइगर जिंदा है’ ट्रेलर: सलमान-कटरीना का धमाकेदार एक्शन

नई दिल्ली (प्रवीण कुमार): दर्शकों को सलमान खान की टाइगर जिंदा है के ट्रेलर को बहुत बेसर्बी से इंतजार था। जो अब खत्म हो चुका है। फिल्म के ट्रेलर से तो हम यही कह सकते है कि टाइगर सचमुच में जिंदा है। इस साल बेशक सलमान खान की ट्यूबलाईट बॉक्स ऑफिस पर असफल रही हो लेकिन टाइगर जिंदा है के ट्रेलर ने आते ही सोशल मीडिया पर तूफान मचा दिया है। सलमान खान और कैटरीना कैफ ने फिल्म में जिस तरह से एक्शन किया है निसंदेह यह साल की सबसे बड़ी हिट होने वाली है। सलमान ख़ान और कटरीना कैफ 5 साल पहले कबीर ख़ान द्वारा डायरेक्ट की गई फ़िल्म ‘एक था टाइगर’ में नज़र आए थे और अब वो लेकर आये हैं इस फ़िल्म का सिक्वल जिसे अली अब्बास ज़फर ने डायरेक्ट किया है।

जब से ‘टाइगर जिंदा है’ की घोषणा हुई है तब से यह फ़िल्म सुर्ख़ियों से उतरने का नाम नहीं ले रही। ‘एक था टाइगर’ की कहानी जहां खत्म हुई थी, वहीं से ‘टाइगर जिंदा है’ की कहानी शुरू होगी और इलकी कहानी जहां खत्म होगी, वहीं से टाइगर सीरीज की तीसरी फिल्म की कहानी शुरू होगी. फिल्म के ट्रेलर में सलमान और कटरीना की केमिस्ट्री के साथ धमाकेदार एक्शन का तड़का है ‘टाइगर जिंदा है’ का ट्रेलर।

सलमान ख़ान हों और वज़नदार, सीटियां बजने वाले डायलॉग्स ना हों, ऐसा कैसे हो सकता है। ट्रेलर में आपको एक से बढ़कर एक डायलॉग्स सुनने मिलेंगे और जिस तरह सलमान इन्हें पेश कर रहे हैं…उसका तो क्या कहना! शि‍कार तो सब करते हैं लेकिन टाइगर से बेहतर शि‍कारी कोई नहीं…

Box Office : गोलमाल अगेन 200 करोड़ के करीब, जाने इत्तेफाक और थॉर: राग्नारोक की वीकेंड कमाई

सूत्र के मुताबिक, आदित्य चोपड़ा और सलमान खान ने टाइगर फ्रेंचाइज को आगे ले जाने का फैसला किया है. तीसरी फिल्म के बाद इस सीरीज की और कोई फिल्म नहीं बनेगी. तो बस अब आप फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कीजिए जो 22 दिसम्बर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।